उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी की रस्म निभाने निकला था परिवार, बाइक सवार को बचाने में टेंपो पलटा, बच्चे सहित 2 की मौत

अलीगढ़ में हुए हादसे में 9 लोग गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

अलीगढ़ हादसे में दो लोगों की मौत.
अलीगढ़ हादसे में दो लोगों की मौत. (Photo Credit; ETV Bharat)

अलीगढ़:शहर के सुरक्षा विहार कॉलोनी से दादों शादी की रस्म अदा करने निकले लोग हादसे का शिकार हो गए. अतरौला थाना क्षेत्र के राजगांव में टेंपो पलट गया, जिसमें परिवार के दामाद और रिश्तेदारी में आए एक छह साल के बच्चे की मौत हो गई. जबकि 9 लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को अतरौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया है. इस हादसे से शादी वाले घर में मातम छा गया.

हादसा मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ. बताते हैं कि सुरक्षा विहार कॉलोनी सुरेश के बेटे कुणाल की शादी दादों में 13 नवंबर को तय हुई है. घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं. नाते-रिश्तेदारों में सुरेश का दामाद योगेश भी आया हुआ था. परिवार के करीब 12 लोग दोपहर टेंपो से दादों शादी की एक रस्म भात देने के लिए निकले थे. टेंपो में योगेश भी बैठा था. अतरौली इलाके के राजगांव चौराहे पर जब टेंपो पहुंचा तो इस दौरान बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गया. जिसमें छह साल का बच्चा प्रशांत राघव और 32 वर्षीय योगेश टेम्पों में दब गए. दोनों की मौत हो गई. वहीं घटना में नौ लोग घायल हो गये.

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पीड़ित परिवार के सुरेश ने बताया कि इस हादसे में उसके दामाद और एक बच्चे की मौत हो गई. सरकारी अस्पताल के डॉक्टर दुर्गेश कुमार ने बताया कि टेंपो पलटने से घायल लोगों को इलाज के लिए लाया गया. दो लोगों को मृत अवस्था में लाया गया था.

इधर, मृतकों के शव जब घर लाए गए तो कोहराम मच गया. मासूम प्रशांत की मां बच्चे के शव से लिपटकर बिलखती रही. वहीं शादी वाले घर में इस हादसे से मातम छा गया.

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ में हाथ कटा शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details