बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं, डरने वाला नहीं हूं', छपरा में गरजे तेजस्वी यादव

Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास यात्रा को लेकर आज तेजस्वी यादव छपरा पहुंचे, जहां मढ़ौरा प्रखंड स्थित चीनी मिल खेल मैदान में उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर कई बार निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं, डरने वाला नहीं हूं. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 22, 2024, 8:01 PM IST

Updated : Feb 22, 2024, 8:44 PM IST

छपरा में जन विश्वास यात्रा
छपरा में जन विश्वास यात्रा

छपरा में जन विश्वास यात्रा

छपरा (सारण): बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादवने आज गुरुवार को जन विश्वास यात्रा के तहत छपरा के चीनी मिल खेल मैदान आम लोगों को संबोधित किया. तेजस्वी यादव ने भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं, डरने वाला नहीं हूं. मैंने अपने 17 माह के कार्यकाल में पांच लाख नौकरी दी. तब सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि पैसा कहां लाओगे. आज मुझे और मेरे परिवार वालों को डराया धमकाया जा रहा है सीबीआई और ईडी का शिकंजा कसा जा रहा है.

''मुख्यमंत्री के पास न कोई रीजन है और न ही कोई विजन है, इसलिए अब उनसे बिहार चलने वाला नहीं है. मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं. मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं. मेरे पिताजी को भी डराया धमकाया गया और अब मेरे साथ यही काम किया जा रहा है. आगामी लोकसभा चुनाव में जनता बीजेपी और नीतीश कुमार को बिहार से भगाने का काम करेगी.''- तेजस्वी यादव, नेता, आरजेडी

नौकरी के मुद्दे पर नीतीश को घेरा :सभा में अपने सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री बनने पर 10 लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी देने की बात कही थी. मैंने 17 महीने में 17 साल का काम किया है. पांच लाख नौकरी देकर साबित कर दिया कि यदि मुख्यमंत्री होते तो 10 लाख लोगों को नौकरी देते.

'छपरा में कमल को रोकना है' :पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सारण में लगातार कमल खिल रहा है. इसको रोकने के लिए आप लोगों को राजद का साथ देना होगा. उन्होंने सारण की जनता जिंदाबाद का नारा भी लगाया.

3 मार्च को पटना गांधी मैदान आने का न्यौता: मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद यादव की बीमारी का हवाला देते हुए कहा कि वे कहीं आने जाने में असमर्थ हूं. इसलिए आप सभी 3 मार्च को पटना गांधी मैदान में गठबंधन की रैली में जरूर पधारें. वहीं आज की रैली में जबरदस्त भीड़ रही. आज की इस जन विश्वास यात्रा के दौरान सारण के सभी राजद विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे. तेजस्वी यादव के मढ़ौरा पहुंचने पर राजद विधायक और पूर्व युवा मामलों और खेल मत्री जीतेंद्र राय ने मुकुट पहना उनका स्वागत किया.

Last Updated : Feb 22, 2024, 8:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details