बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवादा में क्रिकेट खेलने के विवाद में किशोर की हत्या, ईंट से कूच-कूचकर मार डाला - MURDER IN NAWADA

TEENAGER MURDER IN NAWADA: नवादा में किशोर की हत्या का मामला सामने आया है. क्रिकेट खेलने के विवाद में किशोर को ईंट से कूच-कूचकर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 10, 2024, 8:15 AM IST

नवादा में क्रिकेट खेलने के विवाद में युवक की हत्या
नवादा में क्रिकेट खेलने के विवाद में युवक की हत्या (Etv Bharat)

नवादाःबिहार के नवादा में किशोर की हत्या कर दी गई. घटना नवादा नगर थाना क्षेत्र के कुरमा गांव की है. क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में कूच कूचकर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है.

ईंट से कूच कूचकर हत्याः मृतक की पहचान कुरमा गांव निवासी पप्पू चौधरी का 12 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में किया गया है. मृतक के पिता पप्पू चौधरी ने बताया कि क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में मेरे बेटे को ईंट से कूच कूचकर जख्मी कर दिया गया. नवादा सदर अस्पताल लाए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित किया कर दिया. परिजनों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है.

छानबीन में जुटी पुलिसः घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. सदर डीएसपी अनोज कुमार ने खुद घटना की जांच कर रहे हैं. उन्होंने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि सूचना मिली की नगर थाना क्षेत्र के कुरमा गांव में किशोर की हत्या की गई है. रोशन कुमार के द्वारा राहुल कुमार को क्रिकेट खेलने के दौरान ईंट से वार किया गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

"घटना की जानकारी मिली है. एक किशोर की हत्या की गई है. परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया है. आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."-अनोज कुमार, सदर डीएसपी

यह भी पढ़ेंःनवादा में दो भाईयों के बीच जमीन विवाद में मारपीट, 10 लोग जख्मी - Ten People Injured In Nawada

ABOUT THE AUTHOR

...view details