दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के संगम विहार में पानी के छींटे पड़ने पर विवाद: टैंकर चालक ने युवक को कुचला, मौके पर मौत - Dispute over water splashing

दिल्ली के संगम विहार इलाके में पानी के छींटे पड़ने से विवाद हो गया. जिसके बाद दो पक्षों में चाकूबाजी हो गई. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 4, 2024, 9:47 AM IST

delhi news
पानी के छींटे पड़ने पर विवाद (ETV Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली के संगम विहार इलाके में वुधवार को पानी के छींटे पड़ने से शुरू हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. घायल का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

डीसीपी (साउथ) अंकित चौहान ने बताया कि पुलिस को संगम विहार इलाके में चाकूबाजी की पीसीआर कॉल मिली थी कि रतिया मार्ग, संगम विहार में 3-4 लड़के आपस में चाकू मार रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस तो पता चला कि मौके पर एक ऑटो खराब हो गया था और ऑटोचालक व अन्य इसको ठीक कर रहे थे. इसी दौरान यहां से एक पानी का टैंकर तेजी से गुजरा. इससे सड़क के पानी के छींटे ऑटो चालक व अन्य पर पड़ गई. इससे गुस्साए ऑटो सवार आरिफ खान उर्फ विशु, शकील, दुर्गा और अन्य लोगों ने पानी के टैंकर पर पथराव करना शुरू कर दिया और टैंकर में तोड़फोड़ करने लगे.

जब टैंकर चालक ने टैंकर को भागने की कोशिश की तो पत्थरबाजी में शामिल सद्दाम टैंकर के नीचे आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई. इस पर टैंकर चालक सपन सिंह ने खुद को बचाने के लिए गाड़ी रोकी और मौके से भाग गया. ऑटो सवार जब उसे पकड़ नहीं पाए तो उन्होंने फिर से टैंकर में तोड़फोड़ शुरू कर दी. इसी बीच वहां से गुजर रहे एक अन्य ऑटो चालक बबलू ने तोड़फोड़ करने का कारण पूछा तो गुस्साए हमलावरों ने उसे भी चाकू मार दिया.

ये भी पढ़ें:नोएडा में 35 लाख की नकली आयुर्वेदिक दवाओं के साथ दो गिरफ्तार, जांच में हुआ खुलासा

पुलिस अधिकारी के मुताबिक बबलू की हालत नाजुक बनी हुई है. उसके शरीर में दो जगह चाकू लगी है. उसे मजीदिया अस्पताल से सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. अभी किसी कि गिरफ्तारी नहीं हुई है. आरोपियों की पहचान हो गई है. मृतक सद्दाम के परिवार वाले संगम विहार थाने मे है. पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है. सद्दाम के पिता और भाई ने बताया कि सद्दाम बेल्डिंग का काम करता था और आज उसने काम से छुट्टी कर दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा रहा था, इसी बिच ये घटना हो गई.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में व्यक्ति ने नाबालिग लड़की पर चलाई गोली, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details