हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में 'केजरीवाल की गारंटी' जारी करेंगी सुनीता केजरीवाल, विधानसभा चुनाव से पहले करेंगी बड़ा ऐलान - Kejriwal guarantee in Haryana

Kejriwal guarantee in Haryana: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी कमर कस चुकी है. इसी के तहत आज पंचकूला में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल हरियाणा के लिए 'केजरीवाल की गारंटी' लॉन्च करेंगी.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 20, 2024, 7:17 AM IST

Kejriwal guarantee in Haryana
Kejriwal guarantee in Haryana (Etv Bharat)

चंडीगढ़: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आज पंचकूला से हरियाणा के लिए 'केजरीवाल की गारंटी' (Kejriwal guarantee in Haryana) लॉन्च करेंगी. आम आदमी पार्टी के हरियाणा अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि शनिवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल पंचकूला में अरविंद केजरीवाल की गारंटी लॉन्च करने के लिए आ रही हैं. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्यसभा सांसद संजय सिंह मौजूद रहेंगे.

हरियाणा में केजरीवाल की गारंटी: सुनीता केजरीवाल हरियाणा की जनता को आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी देंगी. पंचकूला के इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में दोपहर 1 बजे टाउन हॉल प्रोग्राम का आयोजन किया गया है. जिसमें हरियाणा के हर जिले से लोग आएंगे. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से तैयारी कर रही है. उसी कड़ी में सुनीता केजरीवाल हरियाणा की जनता को पहली गारंटी देने का काम करेंगी.

हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे हरियाणा में कैसे कार्यक्रम किए जाएंगे. उनकी भी जानकारी बैठक में दी जाएगी. इसके साथ आम आदमी पार्टी की हर विधानसभा अनुसार लगभग 45 बैठकें होंगी. सुशील गुप्ता ने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा की जनता के साथ पिछले 10 सालों से धोखा करने का काम किया है. बीजेपी सरकार ने शुरू से किसानों को प्रताड़ित करने का काम कर रही है.

सुशील गुप्ता का बीजेपी पर निशाना: सुशील गुप्ता ने कहा कि किसानों पर लाठी बरसाने वाले और उन पर आंसू गैस के गोले छोड़ने वाले पुलिस अफसरों को बीजेपी वीरता पुरस्कार देने की तैयारी कर रही है. डीजीपी ने लेटर लिखकर अफसरों को गैलेंट्री अवार्ड देने की सिफारिश की है. हरियाणा सरकार 750 से ज्यादा किसानों की शहादत पर एक शोक प्रस्ताव तो पारित नहीं कर पाई. प्रधानमंत्री मोदी ने एमएसपी का झूठा वादा करके आज तक संसद में एक शब्द नहीं बोला. जनता इसका जवाब देने का मन बना चुकी है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में इंडिया गठबंधन टूटा, आम आदमी पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर अकेले लड़ेगी चुनाव - Haryana Assembly Election 2024

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा बीजेपी में बड़े नेताओं की नाराजगी, कितनी पड़ेगी भारी? - Haryana Assembly Election

ABOUT THE AUTHOR

...view details