राजस्थान

rajasthan

जयपुर में बच्चों की कहासुनी की बात को लेकर पथराव, पुलिस ने कराई शांति - Stone pelting in Jaipur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 22, 2024, 4:20 PM IST

राजधानी जयपुर के चांदपोल बाजार में शुक्रवार रात को बच्चों में हुई कहासुनी बड़े विवाद में बदल गई. देर रात को दो पक्षों में पथराव हो गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. फिलहाल, पुलिस उत्पात मचाने वालों की पहचान करने में जुटी हुई है.

Stone pelting in Jaipur
जयपुर में पथराव के बाद सूनी गली (photo etv bharat jaipur)

जयपुर.शहर के संजय सर्किल थाना इलाके के चांदपोल बाजार में बीती रात बच्चों की बात को लेकर दो पक्षों में पथराव हो गया. पथराव में तीन लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सूचना मिलते ही संजय सर्किल थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एहतियातन मौके पर पुलिस जाप्ता तैनात है. फिलहाल, शांति व्यवस्था बनी हुई है.

एसीपी कोतवाली अनूप सिंह ने बताया कि बीती देर रात को दो पक्षों के बीच कहासुनी होने के बाद झगड़ा हो गया था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. संजय सर्किल और कोतवाली थाने समेत करीब चार थानों का पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. झगड़े में तीन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें: सूरसागर में दीवार निर्माण को लेकर दो पक्ष हुए आमने-सामने, दुकान और ट्रैक्टर को लगाई आग, जमकर चले पत्थर

स्थानीय लोगों के मुताबिक कॉलोनी के दो लड़के स्कूटी से अपने घर पर जा रहे थे. शुक्रवार देर रात को समुदाय विशेष के कुछ युवकों ने रोक लिया और कहासुनी हो गई. उस समय दोनों पक्षों को समझाइश करके घर भेज दिया गया, लेकिन कुछ देर बाद ही एक पक्ष के कुछ युवक फिर से आए और कहासुनी करने लगे. इसके बाद मारपीट हो गई. मारपीट होने के बाद मामला ज्यादा बढ़ गया और दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए. इस दौरान जमकर पथराव किया गया. पथराव में तीन लड़के घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को काबू किया.

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उत्पात मचाने वाले लोगों की पहचान करने का प्रयास किए जा रहे हैं. दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details