उत्तराखंड

uttarakhand

मां ने नशे के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटे ने फावड़े से कर दी हत्या, वॉशरूम में लाश फेंककर हुआ फरार - Son Killed His Mother In Haridwar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 20, 2024, 7:26 PM IST

Updated : Aug 20, 2024, 7:40 PM IST

Son Killed His Mother In Haridwar हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी बेटा फरार है. पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

Son Killed His Mother In Haridwar
नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने कर दी मां की हत्या (PHOTO- ETV Bharat)

मां ने नशे के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटे ने फावड़े से कर दी हत्या (PHOTO- ETV Bharat)

हरिद्वार: पथरी थाना क्षेत्र के गांव धनपुरा में नशे की डिमांड को पूरा न करने पर बेटे ने मां की हत्या कर दी. बेटे ने शव को वॉशरूम में छिपाया और फिर फरार हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

पुलिस के मुताबिक, हरिद्वार के धनपुरा गांव में सूरजभान पत्नी कमलेश (50 वर्षीय) और दो बेटे सावन कुमार (20 वर्षीय) और बड़ा बेटा रेशम के साथ रहता है. मंगलवार सुबह पिता सूरजभान और बेटा काम पर चले गए. इस दौरान सावन कुमार अपनी मां कमलेश से नशे के लिए रुपए मांगने लगा. मां कमलेश ने रुपए देने से इनकार किया तो गुस्से में आकर सावन ने अपनी मां के सिर पर फावड़े से कई बार वार कर दिए. हमले में कमलेश की मौत हो गई. इसके बाद सावन ने शव को वॉशरूम में छिपा दिया और घर से बाहर निकल गया.

घर से बाहर निकलते ही सावन को खून से लथपथ देख आस पड़ोस के लोग घर पहुंचे तो कमलेश की लाश वॉशरूम में पड़ी हुई देखी. लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के बाद जांच शुरू कर दी है. सीओ लक्सर निहारिका सेमवाल के मुताबिक प्राथमिक जांच में सामने आया है कि सावन नशे का आदी है और नशे की पूर्ति के लिए बेटे ने मां की हत्या की है. फिलहाल घटना के बाद आरोपी फरार है. तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड में नहीं थम रहे महिला अपराध, पहले देहरादून गैंगरेप और अब महिला डॉक्टर के साथ ट्रेन में छेड़छाड़

Last Updated : Aug 20, 2024, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details