झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

विवादित बयान पर भावुक हुईं सीता सोरेन, कहा- इरफान अंसारी को आदिवासी गांवों में नहीं दिया जाएगा प्रवेश

इरफान अंसारी द्वारा की गई टिप्पणी से सीता सोरेन काफी आहत हैं. उन्होंने कहा है कि वह इरफान अंसारी को कभी माफ नहीं करेंगी.

Sita Soren
सीता सोरेन और इरफान अंसारी (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

जामताड़ा:कांग्रेस प्रत्याशी इरफान अंसारी द्वारा भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन पर की गई टिप्पणी से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन काफी आहत हैं. सीता सोरेन ने कहा है कि वह इरफान अंसारी द्वारा उनके खिलाफ की गई टिप्पणी को कभी माफ नहीं करेंगी. उन्होंने कहा है कि इससे न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके समाज को भी ठेस पहुंची है.

मीडिया से बात करते हुए सीता सोरेन रोने लगीं। उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. उन्होंने कहा कि अगर आज उनके पति जिंदा होते तो उन्हें ये टिप्पणियां नहीं सुननी पड़तीं. सीता सोरेन ने कहा कि इस घटना से पूरा आदिवासी समाज दुखी है और आदिवासी समाज ने इरफान अंसारी को आदिवासी गांव में घुसने नहीं देने का निर्णय लिया है. अगर इरफान अंसारी आदिवासी गांव में गए तो आदिवासी समाज उन्हें बाहर निकालने का काम करेगा.

भावुक हुईं सीता सोरेन (ईटीवी भारत)

सीता सोरेन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इरफान अंसारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से वह भाजपा प्रत्याशी बनी हैं, तब से इरफान अंसारी उनके खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.

दरअसल, पिछले दिनों मीडिया से बातचीत के दौरान इरफान अंसारी ने कुछ विवादित बयान दिया. जिसे लेकर सीता सोरेन सहित अन्य भाजपा नेताओं ने इसे सीता सोरेन के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करार दिया. वहीं इरफान अंसारी का कहना है कि उन्होंने अपने बयान में कहीं भी सीता सोरेन का नाम नहीं लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details