मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनूपपुर में नेशनल हाइवे पर कार ने मारी टक्कर, दो सगे भाइयों की घटनास्थल पर मौत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 22, 2024, 12:50 PM IST

Singrauli road accident :अनूपपुर जिले में नेशनल हाइवे पर पयारी में कार की भीषण टक्कर से दो सगे भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

Singrauli road accident Car collided
अनूपपुर में दो सगे भाइयों की घटनास्थल पर मौत

अनूपपुर।जिले के फुनगा चौकी अंतर्गत नेशनल हाईवे NH43 पयारी बस स्टैंड पर सोमवार सुबह बहुत दर्दनाक हादसा हो गया. मॉर्निंग वॉक करके घर लौट रहे दो सगे भाइयों को अर्टिका कार ने भीषण टक्कर मार दी. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम शुभम साहू पिता राधेलाल साहू उम्र 26 वर्ष, सुशील साहू पिता राधेलाल साहू उम्र 32 वर्ष है. हादसा होते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

मॉर्निंग वॉक से लौट रहे थे दोनों भाई

पुलिस के अनुसार अनूपपुर से कोतमा की ओर कार जा रही थी. सोमवार सुबह लगभग 7 अनूपपुर जनपद के ग्राम पंचायत कदम टोला निवासी दोनों सगे भाई मॉर्निंग वॉक करके घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान अनूपपुर से कोतमा जा रही तेज वाहन अर्टिका कार नम्बर CG16-CR-5272 ने जोरदार टक्कर मार दी. इससे दोनों सगे भाई रोड पर फिंक गए. दोनों सगे भाई पयारी बस स्टैंड के पास राधे नाम से मेडिकल की दुकान संचालित करते थे.

ALSO READ:

मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ

इस मामले में फुनगा चौकी प्रभारी प्रभारी सुमित कौशिक ने बताया कि मृतकों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मर्ग कायम कर विवेचना किया जा रहा है. कार के बारे में पुलिस का कहना है कि इसे जल्द ही जब्त किया जाएगा. साथ ही वाहन चालक को गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने आसपास मौके पर मौजूद लोगों से हादसे के बारे में पूरी जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि कार बहुत तेज रफ्तार से आ रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details