मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल ने भरे मंच पर अजय सिंह से हाथ जोड़कर क्यों मांगी माफी - Kamleshwar apologized to Ajay Singh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 27, 2024, 2:38 PM IST

पूर्व मंत्री व सीधी से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल ने पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल से भरे मंच पर माफी मांगी है. नामांकन भरने के बाद हुई जनसभा में कमलेश्वर पटेल ने अजय सिंह को विश्वास दिलाया कि मध्यप्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव आपके नेतृत्व में लड़ा जाएगा.

sidhi Congress candidate Kamleshwar Patel
कमलेश्वर पटेल ने अजय सिंह से मांगी माफी

सीधी से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल

सीधी।सीधी जिले में कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह का दबदबा माना जाता है. ऐसे में सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल अब अजय सिंह पर डोरे डालने लगे हैं. मंगलवार को नामांकन पत्र जमा करने से पहले हुई रैली में कमलेश्वर पटेल ने कहा "ये चुनाव अजय सिंह राहुल भैया के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. हमारा एक लक्ष्य है सीधी सीट से कांग्रेस की जीत. इस बार बीजेपी को हार का सामना करना पड़ेगा. क्योंकि सीधी से लगातार बीजेपी का सांसद होने के बावजूद कोई काम नहीं हुआ."

सीधी जिले की राजनीति में अजय सिंह का दबदबा

गौरतलब है कि सीधी जिले की राजनीति में अजय सिंह काफी महत्व रखते हैं. कई बार सोशल मीडिया में ये भी अफवाह उड़ी कि अजय सिंह राहुल और कमलेश्वर पटेल में खींचतान है और चुनाव को लेकर दोनों में काफी विवाद है. लेकिन अजय सिंह ने नामांकन के बाद आयोजित रैली में शामिल होकर इस प्रकार की बातों को निराधार बताने की कोशिश की. जनसभा में अजय सिंह की ओर मुखाबित होते हुए कमलेश्वर पटेल ने कहा "अगर मुझसे कभी कोई गलती हुई तो माफ करना."

ALSO READ:

सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल ने भरा नामांकन, BJP पर खूब बरसे

रीवा में दो मिश्रा उमीदवारों के बीच मुकाबला, कांग्रेस ने BJP सांसद से पूछा-कहां से आई करोडों की संपत्ति

कमलेश्वर पटेल ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप

कमलेश्वर पटेल ने अजय सिंह को विश्वास दिलाया "ये जीत मेरी जीत नहीं बल्कि आपकी होगी." बीजेपी पर हमला करते हुए कमलेश्वर पटेल ने कहा "केंद्र सरकार की तानाशाही से सभी परेशान हैं. विपक्ष के नेताओं पर ईडी, सीबीआई की कार्रवाई सरकार के इशारे पर हो रही है." उन्होंने कहा कि सीधी लोकसभा सीट ही क्यों प्रदेश की किसी भी लोकसभा सीट पर बीजेपी सांसद ने कोई काम नहीं किया. इस बार सीधी से पक्के तौर पर कांग्रेस जीतने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details