मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में अज्ञात वाहन की टक्कर से 2 दोस्तों की मौत, दस्टोन कार्यक्रम में जा रहे थे - Shivpuri road accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 28, 2024, 8:34 PM IST

शिवपुरी जिले से सड़क हादसे के 2 अलग-अलग मामले सामने आए हैं. बता दें कि एक मामले में बाइक सवार होकर 2 दोस्त दस्टोन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौत हो गई. वहीं दूसरे मामले में रेत से भरे डंपर में अचानक आग लग गई. आग से डंपर जलकर खाक हो गया. गनीमत रही कि डंपर चालक ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचा ली.

SHIVPURI ROAD ACCIDENT
शिवपुरी में सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत (ETV Bharat)

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतगर्त आने वाले सिल्लारपुर तिराहे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 2 दोस्तों की मौत हो गई. बताया गया कि दोनों दोस्त बाइक पर सवार होकर किसी दस्टोन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. तभी इस सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई. वहां मौजूद लोगों का कहना था कि युवक शराब के नशे में बाइक चला रहे थे.

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत (ETV Bharat)

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक पाल और रितेश लोधी निवासी गूगरी थाना पिछोर बाइक से दस्टोन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गांव से सोमवार की शाम को निकले थे. इसी दौरान रात को सिल्लारपुर तिराहे के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें रितेश लोधी की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं घायल अभिषेक पाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां अभिषेक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. करैरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

शिवपुरी में रेत से भरा डंपर बना आग का गोला

शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के अंतगर्त भड़ाबाबड़ी के पास कोटा-झांसी फोरलेन हाईवे पर रेत से भरे चलते डंपर में भीषण आग लग गई. आग की लपटें देखकर डंपर चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई. देखते देखते आग ने डंपर को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया. डंपर के सभी पहियों तक आग पहुंच गई थी. आग की लपटें देख वहां लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने आगजनी की सूचना पुलिस सहित फायर ब्रिगेड को दी.

यहां पढ़ें...

मैहर के पास भीषण रोड एक्सीडेंट, ट्रक में पीछे से जा घुसी तेज रफ्तार कार, 2 की मौके पर मौत 2 गंभीर

विदिशा में कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत, एक अन्य हादसे में 8 लोग घायल

डेढ घंटे तक जलता रहा डंपर

आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया. बता दें कि इस बीच करीब डेढ घंटे तक डंपर जलता रहा. डंपर में आग लगने की वजह गाड़ी के वायरिंग में हुई शॉर्ट-सर्किट को माना जा रहा है. जब तक फायर ब्रिगेड ने आग को काबू किया. तब तक डंपर पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. सुरवाया पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details