मध्य प्रदेश

madhya pradesh

श्मशान घाट से गायब हुई 2 महिलाओं की अस्थियां, मौके पर मिली तांत्रिक पूजा की सामग्री, परिजन पहुंचे थाने - shivpuri muktidham bones missing

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 5, 2024, 9:25 AM IST

शिवपुरी के बैराड़ कस्बे के मुक्तीधाम से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. श्मशान घाट से 2 महिलाओं की अस्थियां गायब हो गई है और घटनास्थल से तंत्र मंत्र से जुड़ी सामग्री मिली है.

SHIVPURI MUKTIDHAM BONES MISSING
बैराड़ श्मशान घाट से 2 महिलाओं की अस्थियां गायब (ETV Bharat)

शिवपुरी: जिले के बैराड़ कस्बे के मुक्तिधाम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. श्मशान घाट से 2 महिलाओं की अस्थियां गायब हो गई. मामले का खुलासा तब हुआ जब दोनों ही महिलाओं के परिजन अस्थियां संचय करने के लिए रविवार को श्मशान घाट पहुंचे, तो देखा कि यहां से दोनों ही महिलाओं की अस्थियां गायब हो गईं हैं. मौके पर तंत्र क्रिया वाली चीजें मांस के टुकड़े, पुतला, नीबू और शराब की बोतलें मिलीं है. परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस और नगर परिषद बैराड़ को दर्ज कराई गई है. जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

चिताओं के पास से तांत्रिक क्रिया का सामान मिला (ETV Bharat)

श्मशान घाट से अस्तियां गायब

जानकारी के अनुसार, बीते शुक्रवार को बैराड़ कस्बे में दो महिलाओं की एक ही दिन मृत्यु हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने दोनों का बैराड़ नगर के मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार कर दिया. इसके बाद रविवार को परिजन मुक्तिधाम में अस्थि संजय के लिए पहुंचे, तो दोनों ही महिलाओं की अस्थियों से सिर और पैर सहित अन्य अस्थियां गायब मिली और मौके पर तंत्र क्रिया की सामग्री दो शराब की बोतल, अंडे, दो सिगरेट की डिब्बी, मांस के टुकड़े, मिठाई, नमकीन, नीबू, सिंदूर, महावर, काले उड़द, दही, मिट्टी के खपरे और आटे का पुतला पड़ा मिला.

यहां पढ़ें...

आधी रात को चल रहा था तंत्र-मंत्र, लड़की को दफनाने की हो रही थी बातें, दहशत में ग्रामीण

नीमच में नदी किनारे मानव खोपड़ियां मिलने से सनसनी, पास में मिले महिला के कपड़े, एक खोपड़ी में क्यों लगा सिंदूर

परिजनों ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत

मृतक महिलाओं के परिजनों ने श्मशान घाट से अस्थियां गायब हो जाने की शिकायत पुलिस थाना बैराड़ में दर्ज कराई है. वहीं इस मामले में शमशान घाट के चौकीदार के बेटे का कहना था कि "उसने रात करीब 11 से 12 के बीच वहां पर किसी महिला और पुरुष को घूमते हुए देखा." इस प्रकार की तांत्रिक विद्या होने से पूरा नगर दहशत में है. इस संबंध में बैराड़ थाना प्रभारी टीआई विनय यादव ने बताया कि "श्मशान घाट से अस्थियां गायब होने की सूचना लोगों ने उन्हें दी थी. जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details