मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी में पेट्रोल की आग में झुलसा मासूम, दुकानदार से हुआ था मामूली विवाद

शिवपुरी में मामूली बात पर दुकानदार और बाइक चालक में विवाद हो गया. आक्रोशित बाइक चालक ने उत्पात मचाते हुए पेट्रोल में आग लगा दी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

SHIVPURI DISPUTE OVER PETROL
शिवपुरी में पेट्रोल की आग में झुलसा मासूम (ETV Bharat)

शिवपुरी: जिले की खनियाधाना थाना क्षेत्र के अंतगर्त नई बस्ती में संचालित एक पंचर की दुकान पर रखे पेट्रोल की कट्टी में एक व्यक्ति ने आग लगा दी. दरअसल, पेट्रोल डलवाने को लेकर दुकानदार और बाइक चालक में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिससे भड़के बाइक चालक ने पेट्रोल की कट्टी में माचिस की तीली डालकर आग लगा दी. वहीं दुकान में पेट्रोल की कट्टी के पास में खड़ा 14 वर्षीय बालक आग की चपेट में आकर झुलस गया. जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं खनियाधाना पुलिस ने दुकानदार सहित बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बाइक चालक ने लगाई आग

भोगनीपुर जिला कानपुर निवासी मंगल सिंह नायक(झुलसे बालक के पिता) ने बताया कि "शिवपुरी जिले खनियाधाना में रहकर फेरी लगाकर गांव-गांव जाकर मनिहारी का काम करता हूं. शनिवार की शाम को हमारी बाइक पंचर हो गई थी. बाइक की पंचर जुड़वाने के लिए मेरा बेटा सुमित (14) पास की पंचर की दुकान पर गया हुआ था. उसी समय दुकान पर पेट्रोल भराने एक बाइक चालक आया हुआ था. बाइक चालक का पेट्रोल डलवाने को लेकर दुकानदार से विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद दोनों के बीच बढ़ गया और बाइक चालक ने माचिस की काडी जलाकर पेट्रोल की कट्टी में डालकर आग लगा दी."

दुकानदार से हुआ था मामूली विवाद (ETV Bharat)

यहां पढ़ें...

जबलपुर में आग का तांडव, शहपुरा में ऑटो पार्ट्स की दुकान में भीषण आग, गाड़ियां भी जलकर खाक

इंदौर में जानिए लाखों रुपये की शराब कैसे हुई स्वाहा, सड़कों पर क्यों लगा जाम

पुलिस ने दोनों पर किया मामला दर्ज

दुकानदार ने घबराकर पेट्रोल का जलता हुआ डिब्बा फेंक दिया. जिसके चलते पास खड़ा मेरा बेटा सुमित के ऊपर गिर गया था. जिससे मेरा बेटा आग की चपेट में आ गया. इस आगजनी की घटना में मासूम बालक बुरी तरह झुलस गया है. जिसे उपचार के लिए परिजन खनियाधाना के अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहा उसका उपचार जारी है. खनियाधाना थाना प्रभारी सुरेश शर्माका कहना है कि "पुलिस ने इस मामले में दुकानदार और बाइक चालक दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details