मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 13 hours ago

ETV Bharat / state

शिवपुरी में स्कूली छात्र की हत्या, शव के पास मिला पत्थर, CCTV में दिखा बहुत कुछ - Shivpuri Student Murder

शिवपुरी जिले के बड़ौदी क्षेत्र में एक छात्र की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है. सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे मृतक के घरवालों ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग करते हुए घोड़ा चौराहा पर जाम लगा दिया है.

SHIVPURI STUDENT MURDER CCTV VIDEO
शिवपुरी में एक स्कूली छात्र की हत्या (ETV Bharat)

शिवपुरी: देहात थाना क्षेत्र में मंगलवार को कक्षा 10वीं के एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. यह छात्र घर से स्कूटी लेकर स्कूल के लिए निकला हुआ था. घायल अवस्था में सड़क से लगे खेत में छात्र राहगीरों को मिला जिसके बाद इसे तत्काल उपचार के लिए ग्रामीण जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. चिकित्सकों ने जांच उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया था. बच्चे की मौत से आक्रोशित लोगों ने घोड़ा चौराहे पर चक्का जाम कर दिया.

10वीं के छात्र की हत्या

मृतक छात्र का नाम मिलन धाकड़ है. बसंत बिहार कॉलोनी निवासी मिलन शिवपुरी शहर के विद्यापीठ स्कूल का छात्र था. मिलन मंगलवार सुबह 7 बजे अपनी स्कूटी से स्कूल के लिए गया था, लेकिन 8 बजे वह घायल अवस्था में बड़ौदी क्षेत्र के बड़े गांव के रास्ते में कन्हैया राजपूत के खेत में घायल अवस्था में दिखाई दिया था. मौके पर मौजूद एक ऑटो चालक की सहायता से लोग घायल छात्र को स्कूल लेकर पहुंचे और शिक्षकों को जानकारी दी. ऑटो चालक लल्लू रावत ने बताया कि इस दौरान शिक्षक ने उस छात्र को पहचानने से इनकार कर दिया. इसके बाद सभी लोग घायल छात्र को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

शिवपुरी में एक स्कूली छात्र की हत्या (ETV Bharat)

गुस्साए लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

बाद में स्कूल के शिक्षक प्रयाग नारायण शर्मा जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन स्कूल प्रबंधन द्वारा मदद न करने पर भड़के लोगों ने शिक्षक के साथ धक्कामुक्की कर दी. सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे. इसके बाद मृतक छात्र के घर वालों ने पुलिस से आरोपियों को पकड़ने और हत्या की धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग करते हुए घोड़ा चौराहा पर जाम लगा दिया. फिर देहात पुलिस ने हत्या की धारा में मामला दर्ज किया तब कहीं जाकर परिजन सड़क से हटने को राजी हुए. छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

गुस्साए लोगों ने सड़क पर लगाया जाम (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

पिता ने उकसाया तो बेटा बन गया क्रिमिनल, राजगढ़ में पत्रकार के मर्डर का खुलासा

महिला ने पति को भेजा मंदिर, वापस लौट पति ने देखा ऐसा मंजर कि पैरों तले खिसक गई जमीन

छात्र के बगल में मिला था लहूलुहान पत्थर

ऑटो चालक ने बताया कि छात्र जिस जगह पर घायल अवस्था में पड़ा मिला था, उस जगह पर लहूलुहान एक पत्थर मिला है. सभी को आशंका है कि उसी पत्थर के सहारे छात्र मिलन की हत्या की गई है. इससे पहले मृतक छात्र स्कूटी से जाता हुआ सीसीटीवी में दिखा है. उसके साथ स्कूटी पर एक अन्य छात्र भी सवार दिखाई देता है, लेकिन वह छात्र कपड़े से अपना मुंह छिपाए हुए दिख रहा है. पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. इस संबंध में देहात थाना प्रभारी टीआई जितेंद्र सिंह मावईने बताया कि ''पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कुछ संदिग्धों को राउंड अप कर लिया है जल्दी इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details