बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शारदा सिन्हा की तबीयत में सुधार, बेटे अंशुमान ने कहा- 'पहले से ठीक हैं मां'

लोकगायिका शारदा सिन्हा की तबीयत में सुधार हो रहा है. हालांकि अभी भी वह दिल्ली स्थित एम्स के आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं.

Sharda Sinha
शारदा सिन्हा (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

पटना: बिहार कोकिला के नाम से मशहूर लोक गायिका 'पद्मभूषण'शारदा सिन्हाबीमार हैं. उनका दिल्ली स्थित एम्स के आईसीयू वार्ड में डॉक्टरों की विशेष निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. अच्छी बात ये है कि उनकी तबीयत में कुछ सुधार हुआ है. उनके पुत्र अंशुमान सिन्हा ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि रविवार देर शाम थोड़ी देर के लिए मां से आईसीयू में जाकर मिला. पहले की तुलना में उनकी तबीयत में सुधार दिख रहा है.

क्या बोले अंशुमान सिन्हा?: शारदा सिन्हा के बेटे अंशुमान सिन्हा ने कहा कि मां का इलाज डॉ. राजा प्रमाणिक की स्पेशल केयर यूनिट में चल रहा है. उन्होंने कहा कि मां की तबीयत में सुधार हुआ है लेकिन वह अभी भी आईसीयू में ही भर्ती हैं. अंशुमान ने बताया कि देर शाम मां से आईसीयू में मुलाकात हुई. उनसे कुछ देर बातचीत भी हुई. डॉक्टरों के मुताबिक धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार हो रहा है.

शारदा सिन्हा की तबीयत में सुधार (ETV Bharat)

"कल शाम को एम्स के आईसीयू वार्ड में जाकर मां से मिला. थोड़ी देर तक उनसे बातचीत की. उनकी सेहत पहले से अच्छी है लेकिन वह अभी भी आईसीयू में ही एडमिट हैं. परसों जैसी स्थिति थी, उसमें अब बहुत सुधार हुआ है. अभी वीकनेस बहुत ज्यादा है लेकिन डॉक्टरों ने कहा है कि धीरे-धीरे सेहत में सुधार हो रहा है."- अंशुमान सिन्हा, शारदा सिन्हा के बेटे

पद्मभूषण शारदा सिन्हा (ETV Bharat)

तबीयत बिगड़ने के बाद एम्स में भर्ती हैं लोकगायिका:पति के निधन के बाद से शारदा सिन्हा की तबीयत ठीक नहीं रह रही है. उनको खाने-पीने में थोड़ी समस्या हो रही थी, जिसके बाद पहले प्राइवेट हॉस्पिटल और फिर 22 अक्टूबर को एम्स में उनको भर्ती कराया गया था लेकिन शनिवार को अचानक तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उनको आईसीयू वार्ड में शिफ्ट करना पड़ा. हालांकि अब उनकी हालत में सुधार हो रही है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details