मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गाय को बचाने के चक्कर में पलटा ऑटो, ट्रेलर वाहन ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत - SHAHDOL ROAD ACCIDENT

शहडोल के बुढार थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को गाय को बचाने के चक्कर में ऑटो पलट गया. इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस फरार ट्रेलर के चालक की तलाश में जुट गई है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 6, 2024, 10:36 AM IST

Updated : Jul 6, 2024, 12:14 PM IST

SHAHDOL ROAD ACCIDENT
शहडोल सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत (Etv Bharat)

शहडोल।शहडोल जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. जहां एक ही परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है. वहीं दो अभी भी गंभीर अवस्था में शहडोल मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं. दरअसल गाय को बचाने के चक्कर में ऑटो सड़क पर पलट गया, इसके बाद पीछे से आ रह ट्रेलर वाहन ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो घसीटता हुआ चला गया. घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है. यह हादसा एक ही परिवार के लोगों को जिंदगी भर का आंसू दे गया.

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस (Etv Bharat)

अस्पताल से नवजात को देखकर वापस लौट रहा था परिवार
घटना शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 43 की बताई जा रही है. जहां शहडोल जिला अस्पताल में डिलीवरी के दौरान घर में नया मेहमान आया था, जिससे परिवार में खुशी का माहौल था. बच्चे को देखने के लिए ऑटो में सवार होकर परिवार के छह लोग गए हुए थे. नवजात को देखकर ऑटो में ही सवार होकर वापस घर लौट रहे थे. तभी शुक्रवार देर रात नेशनल हाईवे 43 के पास ये सड़क हादसा हो गया.

ऑटो को घसीटता ले गया ट्रेलर वाहन

एक गाय सड़क को पार कर रही थी. गाय को बचाने के चक्कर में ऑटो सड़क पर पलट गया. तभी विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने ऑटो को ऐसी ठोकर मारी की ऑटो 100 मीटर तक घसीटते हुए आगे चला गया. जिससे ऑटो में सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो और महिलाओं की घटना के कुछ देर बाद उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस तरह से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. दो लोग अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं. मामले की जानकारी लगते ही एडीजीपी, डीसी सागर सहित एसपी कुमार प्रतीक भी मौके पर पहुंचे. इस दौरान ट्रेलर चालक पर 30 हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी कर दी है.

Also Read:

शराब के नशे में धुत शिक्षक ने 7 से 8 वाहन चालकों को ठोका, बुजुर्ग महिला की हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार - Indore Car Accident Woman Dies

जबलपुर-नागपुर हाइवे पर भीषण हादसा, पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, माँ, बेटी सहित तीन की मौत

कैलारस नगरपालिका अध्यक्ष के पति के वाहन से मासूम बालिका की मौत, परिजन भड़के

दुर्घटना ने चार लोगों की ले ली जान
इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि ''एक ऑटो चालक शहडोल से बुढार की ओर जा रहा था, तभी नेशनल हाईवे 43 में यह हादसा हुआ है. एक गाय को बचाने के चक्कर में ऑटो पलट गया. जिसे दूसरी ओर से आ रही ट्रेलर वाहन ने ठोकर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चार लोगों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां दो और लोगों ने दम तोड़ दिया. दो लोग अभी भी गंभीर रूप से घायल हैं.

Last Updated : Jul 6, 2024, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details