छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले महिला-पुरुष गिरफ्तार - Sex racket exposed in Bhilai

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 10, 2024, 4:45 PM IST

भिलाई के एक होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में 3 महिला और 4 पुरुषों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी छत्तीसगढ़ के ही रहने वाले हैं.

SEX RACKET EXPOSED IN BHILAI
भिलाई में सेक्स रैकेट (ETV Bharat)

भिलाई में चल रहा था सेक्स रैकेट (ETV Bharat)

भिलाई:जिले के एक होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था. मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने छापेमारी कर तीन जोड़े सहित एक दलाल को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने सैक्स रैकेट चलाने की बात को स्वीकार किया है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

जानिए क्या है मामला: दरअसल, ये पूरा मामला भिलाई के छावनी थाना क्षेत्र का है. यहां लंबे समय से पुलिस को सैक्स रैकेट चलने की जानकारी मिल रही थी. जानकारी के बाद पुलिस ने मंगलवार शाम को छापेमार कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीन जोड़ों के साथ एक दलाल को आपत्तिजनक हालात के पकड़ा. सभी को पुलिस हिरासत में लेकर थाने पहुंची. पूछताछ के दौरान सभी ने सैक्स रैकेट चलने की बात को स्वीकार किया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पावर हाउस बस स्टैंड के पास होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है. जानकारी के बाद पुलिस ने लॉज में दबिश दिया. मौके पर तीन लड़की और 4 लड़के आपत्तिजन हालात में पाए गए. सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने अपना अपराध भी कबूल कर लिया है. सभी आरोपियों को पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है. -हरीश पाटिल, सीएसपी, छावनी थाना

7 आरोपी गिरफ्तार: जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कमरे से 3 लड़की और 4 लड़के को मौके से हिरासत में लेकर थाने पहुंची. पकड़े गए आरोपियों में निलेश वर्मा, सुप्रभात शील, राजेन्द्र यादव, राहुल वर्मा, दो लड़की समेत एक महिला को गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई युवती और महिला जामुल, भिलाई और बालोद की रहने वाली है. पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की है.

सेक्स रैकेट पर कवर्धा पुलिस की कार्रवाई, तीन महिला और एक दलाल गिरफ्तार
धमतरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए चार युवक और चार युवतियां - Sex Racket Busted In Dhamtari
Sex Racket Exposed: रायपुर में सेक्स रैकेट पर पुलिस का बड़ा एक्शन, 2 स्पा सेंटर में 5 आरोपी सहित 13 युवतियां हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details