उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ में सैलून की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: पॉश कॉलोनी में चल रहा था गंदा खेल..! - police raid on salon

मेरठ के पॉश इलाके में बाल कटिंग का बोर्ड लगाकर अंदर चल रहा था कुछ और ही गोरखधंधा, स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस के साथ छापा मारा, मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 8, 2024, 11:07 PM IST

सैलून में पुलिस का छापा
सैलून में पुलिस का छापा (PHOTO credits ETV BHARAT)

सैलून की आड़ में मसाज पार्लर (video credits ETV BHARAT)

मेरठ: मेरठ के सिविल लाइंस थाना इलाके के पॉश इलाके में हेयर सैलून की आड़ में अवैध तरीके से मसाज पार्लर चल रहा था. स्थानीय लोगों ने पहले पुलिस को सूचना दी और फिर एकजुट होकर अंदर घुस कर छापा मारा. मौके से संदिग्ध हालत में कई युवक युवतियों को पकड़ा गया. हैरानी की बात यह है कि, कुछ दिन पहले ही संदिग्ध गतिविधियों के संचालन के आरोप में इसे बंद किया गया था.

सोमवार को स्थानीय पार्षद उत्तम सैनी के साथ कुछ लोग इकट्ठा हुए और एक सैलून में घुस गये. इसी बीच वहां अफरा तफरी मच गई. लोगों ने पुलिस को भी वहां बुला लिया. जिसके बाद मौके से कुछ युवक और युवतियां भाग खडे हुए. भाजपा नेता के घर से महज 50 मीटर की दूरी पर चल रहे सैलून में अवैध रूप से मसाज पार्लर चलने की बात सामने आई है. मौके पर सीओ के साथ पुलिस फोर्स भी पहुंच गई. स्थानीय पार्षद और लोगों का आरोप है कि मसाज पार्लर के नाम पर गंदा काम किया जाते हैं.

स्थानीय पार्षद के नेतृत्व में सैलून पर छापा (video credits ETV BHARAT)

बता दें कि, स्थानीय लोगों ने एक युवक को पहले कस्टमर बनाकर अंदर भेजा और जब वह अंदर पहुंचा तो वहां 800 रुपए की डिमांड उससे अनैतिक काम करने के लिए डिमांड की गई. उस युवक ने जब यह मैसेज बाहर तक अपने मोबाईल से पहुंचाया तो स्थानीय पार्षद और जनता भी अंदर घुस गई. पार्लर के अंदर युवक-युवती मिले. पुलिस ने मौके से 2 लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे अब पुलिस पूछताछ कर रही है.

सीओ सिविल लाइन ने बताया कि, यहां गलत तरीके से एक मसाज पार्लर चल रहा है ऐसी सूचना मिली थी. स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस पहुंची थी ,
पूछताछ के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी. इस बीच में एक एक करके मसाज पार्लर में काम करने वाली सभी लड़कियां मौके से फरार हो गईं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिर एक बार पार्लर को सील करने की कार्रवाई शुरु कर दी है.


ये भी पढ़ें: रायबरेली में पुलिस पर लगा घर में घुसकर मारपीट का आरोप, सीओ ने दिए जांच के आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details