हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

एक ऐसा स्पा सेंटर जहां रात को उमड़ती थी भीड़, छापेमारी के दौरान नवविवाहिता को देख पुलिस के उड़े होश

यमुनानगर स्पा सेंटर पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक नवविवाहिता सहित 10 को हिरासत में लिया.

Yamunanagar spa center raid
यमुनानगर स्पा सेंटर में छापेमारी (ETV Bharat)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 6 hours ago

Updated : 6 hours ago

यमुनानगर: जिले के एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहा था. सूचना के बाद पुलिस ने देर रात छापेमार कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर में कई महिला पुरुष को आपत्तिजनक स्थिति में देखा. छापेमारी के दौरान एक नवविवाहिता भी सेंटर में मिली, जिसे देख पुलिस के होश उड़ गए. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने नवविवाहिता सहित 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

मुखबिर से मिली सूचना पर हुई कार्रवाई:दरअसल ये पूरा मामला यमुनानगर जिले के थाना हुड्डा सेक्टर 17 का है. यहां लघु सचिवालय से कुछ ही दूरी पर कई स्पा सेंटर खोले गए हैं. पुलिस को मुखबिर से सूचना मली थी कि यहां एक स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा है. सूचना पर पुलिस ने मंगलवार देर रात छापेमार कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान स्पा सेंटर के भीतर के हालात देख पुलिस दंग रह गए. यहां कई महिला पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले. इस दौरान एक युवती ने बताया कि वहां जबरन लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा है.

यमुनानगर स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट (ETV Bharat)

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर स्पा सेंटर में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इनमें महिला पुरुष दोनों शामिल हैं. एक आरोपी छत से कूदकर फरार हो गया.लड़कियों ने बताया कि उनकी सैलरी रोककर जबरन उनसे ये काम करवाया जा रहा है. इसकी भी शिकायत दर्ज की गई है. स्पा सेंटर में सहारनपुर से पढ़ने आए कुछ छात्र भी पहुंचे हुए थे. सभी को पुलिस ने हिरासत में लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. -जसमेर गुलिया, एसएचओ, थाना हुड्डा सेक्टर 17

जबरन देह व्यापार कराने कि शिकायत दर्ज:छापेमारी के दौरान पुलिस को एक नवविवाहिता भी मिली, जिसे देख पुलिस वाले दंग रह गए. नवविवाहिता के हाथ की मेहंदी भी नहीं छूटी थी. हाथों में उसने लाल चूड़ा पहन रखा था. 15 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 10 लोगों को गिरफ्तार किया, इनमें महिला पुरुष दोनों शामिल है. वहीं, यहां रिसेप्शन में काम करने वाली लड़कियों ने बताया कि उनके पैसे नहीं दिए जाते हैं. वेतन रोक दिया गया है. जबरन उनसे देह व्यापार कराया जा रहा है. लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, छापेमारी के दौरान एक युवक छत से कूद कर भाग गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:सोनीपत में 3 स्पा सेंटर पर छापेमारी, 15 महिलाएं और 3 युवक गिरफ्तार, जीटी रोड मॉल में चल रहा था देह व्यापार - Raid on spa centers in Sonipat

ये भी पढ़ें:चरखी दादरी में देह व्यापार का भंडाफोड़, दो के खिलाफ FIR

Last Updated : 6 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details