राजस्थान

rajasthan

दौसा में अलग-अलग मामले में सात बदमाश गिरफ्तार, कारतूस, पिस्टल और कार बरामद - Seven miscreants arrested in Dausa

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 3, 2024, 4:22 PM IST

दौसा जिला पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूमते सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 12 जिंदा कारतूस, एक पिस्टल और दो कारें भी बरामद की है.

Seven miscreants arrested in Dausa
दौसा में अलग-अलग मामले में सात बदमाश गिरफ्तार, दो कार भी बरामद (Photo ETV Bharat Dausa)

दौसा:पुलिस ने जिले में अलग-अलग कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक मामले में आरोपियों के कब्जे से एक कार और दूसरे मामले में कार और पिस्टल सहित 12 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. अलग- अलग मामले जिले के मानपुर और बैजूपाड़ा थाना क्षेत्र के हैं.

जिले के बैजूपाड़ा थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग काले रंग की कार में लोटवाड़ा कस्बे में घूम रहे हैं. किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस पर थाना प्रभारी ने पुलिस टीम को जांच के लिए भेजा. यह कार पुंदरपाड़ा रोड पर मिली, जिसमें 4 लोग सवार थे. पूछताछ करने पर कार में सवार युवक पुलिस से उलझने लगे. इसके चलते आरोपी ओमप्रकाश मीना(20), चिंत्रांश सैनी(19), अजीत सिंह (20) निवासी लोटवाड़ा और राकेश उर्फ राजा (24) निवासी दुलावा बैजूपाड़ा को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से एक कार भी जब्त की है.

पढ़ें: पुलिस के साथ अभद्रता करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

हथियार लेकर घूमते 3 पकड़े: जिले की मानपुर थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के कड़ी की कोठी के पास एक गाड़ी में सवार तीन बदमाश क्षेत्र में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. इन्हें स्थानीय लोगों ने घेर लिया था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार युवकों को हिरासत में लेकर गाड़ी की तलाशी ली. पुलिस को गाड़ी से एक अवैध पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस मिले. वे इस बारे में संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं दे पाए. ऐसे में पुलिस ने राजेंद्र कुमार उर्फ रिंकू मीना (28) पुत्र प्रह्लाद मीना, राजूलाल (23) रामेश्वर प्रसाद मीना निवासी पुंदरपाड़ा और सचिन (23) पुत्र राधेश्याम मीना निवासी नया गांव पीलोदा गंगापुर को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के कब्जे से गाड़ी को जब्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details