हरियाणा

haryana

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, हरियाणा का CRPF इंस्पेक्टर शहीद - Haryana jawan Martyred in Udhampur

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 19, 2024, 11:04 PM IST

Haryana CRPF Inspector Martyred in Udhampur : जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में सुरक्षाबलों के साथ आज आतंकियों की मुठभेड़ हुई जिसमें हरियाणा के रहने वाले सीआरपीएफ इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार शहीद हो गए हैं.

Security forces encounter terrorists in Udhampur Jammu and Kashmir Haryana soldier martyred
हरियाणा का CRPF इंस्पेक्टर शहीद (Etv Bharat)

उधमपुर/चंडीगढ़ :जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के डुडू बसंतगढ़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच आज मुठभेड़ हो गई. इस दौरान हरियाणा के रहने वाले सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार शहीद हो गए हैं.

हरियाणा के कुलदीप कुमार शहीद :जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में एक बार फिर हरियाणा के सपूत कुलदीप कुमार को अपनी जान गंवानी पड़ी है. कुलदीप कुमार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे. आतंकियों की गोलीबारी में सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर शहीद हो गए. ये मुठभेड़ ऊधमपुर के डुडु तहसील के चिल इलाके में हुई है. सुरक्षाबल जब गश्त पर थे, तभी आतंकियों से उनका आमना-सामना हो गया. इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी हुई.

खेतों में छुपे आतंकियों ने की फायरिंग :कुलदीप सिंह सीआरपीएफ की 187वीं बटालियन में इंस्पेक्टर थे. बताया जा रहा है कि खेतों में छुपे आतंकियों ने अचानक से सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. शुरुआत में आतंकवादी भागने में सफल रहे, लेकिन सुरक्षा बलों ने उनका पीछा किया. लेकिन इस बीच कुलदीप कुमार को आतंकियों की गोली लग गई. बाद में अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details