उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में चलती स्कूटी बनी आग का गोला, चालक ने भागकर बचाई जान - Scooty caught fire in Haldwani

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 11, 2024, 4:07 PM IST

Updated : Aug 11, 2024, 4:26 PM IST

Scooty caught fire in Haldwani रुद्रपुर हाईवे के गन्ना सेंटर के पास चलती स्कूटी आग का गोला बन गई है. स्कूटी चालक ने भागकर अपनी जान बचाई. वहीं, नैनीताल भीमताल मार्ग पर रोडवेज बस के पहिए जाम होने का मामला सामने आया है.

Scooty caught fire in Haldwani
स्कूटी में लगी आग (photo- ETV Bharat)

हल्द्वानी में चलती स्कूटी बनी आग का गोला (video-ETV Bharat)

हल्द्वानी: रुद्रपुर हाईवे स्थित गन्ना केंद्र के पास चलती स्कूटी में अचानक आग लग गई है. गनीमत रही कि स्कूटी चालक ने भागकर अपनी जान बचाई. हादसे के संबंध में फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है.

चलती स्कूटी बनी आग का गोला:बता दें कि स्कूटी चालक रुद्रपुर से हल्द्वानी की ओर जा रहा था. स्कूटी चालक को आग लगने की कोई भनक नहीं थी. आग को देखकर सड़क की तरफ खड़े स्थानीय लोगों ने आवाज दी, जिसके बाद स्कूटी चालक को आग लगने का पता चला और उसने स्कूटी को खड़ा करके भगाकर अपनी जान बचाई.

बीच सड़क पर रोडवेज बस के पहिए जाम:भीमताल थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नैनीताल भीमताल मार्ग पर रोडवेज बस के दोनों पहिए अचानक जाम हो गए. वीकेंड में वाहनों के अधिक दबाव के कारण यातायात बाधित हो गया और वाहनों की लंबी कतार लग गई. सूचना मिलने के बाद सीपीयू की टीम क्रेन सहित मौके पर पहुंची और रोडवेज बस को मौके से हटाया. वाहन के ड्राइवर और कंडक्टर दोनों ही मौके पर मौजूद नहीं थे, जिससे पुलिस द्वारा मौके पर ड्राइवर को बुलाया गया, तो ड्राइवर ने रोडवेज बस में खराबी होने का कारण फैन बेल्ट टूटना बताया.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Aug 11, 2024, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details