मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 6, 2024, 12:13 PM IST

Updated : Mar 6, 2024, 1:10 PM IST

ETV Bharat / state

सतना में रफ्तार का कहर! बाइक सवार को बचाने में पलटी बस, खतरे में डाली 40 लोगों की जान

Satna Road Accident: सतना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यूपी से नागपुर जा रही बस मैहर बायपास पर पलट गई. ड्राइवर की गलती की वजह से 35 से 40 लोगों की जान पर बन आई.

speeding bus overturns in satna
सतना में बस पलटी

बाइक सवार को बचाने में पलटी बस,

सतना। मैहर बायपास पर भीषण हादसा हो गया. उत्तर प्रदेश के खागा से नागपुर जा रही थी तेज रफ्तार बस मेहर में पलट गई. हादसे में बस में सवार करीब 35 से 40 यात्री घायल हो गए. जिनमें नौ लोगों की हालात गंभीर है. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां सभी घायलों का उपचार जारी है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच की जा रही है.

बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, सतना के कोलगवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सतना/मैहर बायपास संगम बेला पैलेस के सामने तेज रफ्तार बस (क्रमांक AR 06 A 8418) अनियंत्रित होकर पलट गई. बस यूपी के खागा से नागपुर की ओर जा रही थी. बस में करीब 35 से 40 यात्री सवार थे, जिनमें से करीब नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि बस की गति तेज होने की वजह से सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते यह भीषण हादसा हो गया और बस सड़क से करीब 15 फिट नीचे जा गिरी और पलट गई.

Also Read:

रीवा में सामने आया हिट एंड रन का केस, बाइक सवार युवक की मौत, सीधी में पेड़ से टकराई बस, 15 से अधिक यात्री घायल

उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, बस ने मोटर साइकिल सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत एक घायल

इंदौर में चार्टर्ड बस ने स्कूल बस को मारी टक्कर, ड्राइवर व कंडक्टर अस्पताल में भर्ती

40 लोगों की जान पर बन आई

घायलों में महिलाएं, बच्चे सहित बुजुर्ग भी शामिल हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सीएसपी और थाना प्रभारी पुलिस दल बल के साथ पहुंच गए. वहीं जिन घायलों को मामूली चोटे आई हैं उन्हें अपने गंतव्य स्थान तक छोड़ने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा व्यवस्था कराई गई. इसके साथ ही गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. इस बारे में बस में सवार यात्रियों से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी. जिसकी वजह से बाइक सवार के सामने आते ही बस चालक ने बस को सड़क से नीचे उतार दिया और यह घटना घट गई.

Last Updated : Mar 6, 2024, 1:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details