मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सतना में जानलेवा हमला, रीवा रोड पर दबंगों ने चाकू से किया युवक को लहूलुहान, घटना देख सहम गए लोग - Satna Deadly attack with knif

रीवा रोड स्थित चाय की टपरी पर चाय पीते युवक पर दबंगों ने जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों ने युवक को चाकू से लहूलुहान कर घायल कर दिया. मौके पर मौजूद लोग घटना देखकर सहम गए. आरोपियों के भागने के बाद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 24, 2024, 7:35 PM IST

SATNA DEADLY ATTACK WITH KNIF
रीवा रोड में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला (ETV Bharat)

सतना।रीवा रोड पर रविवार को देर शाम युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया. घटना के बाद आनन-फानन में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. युवक की हालत गंभीर होने पर उसे रीवा रेफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है. पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है.

दंबगों ने चाकू से हमला कर युवक को किया लहूलुहान इलाज के दौरान मौत (ETV Bharat)

लाठी, डंडा और चाकू से किया हमला

मृतक आशुतोष पयासी (24) रीवा रोड आईसीआईसीआई बैंक के सामने चाय पी रहा था. बताया जा रहा है इस दौरान करीब 1 दर्जन बाइक सवार आए और आशुतोष पर लाठी, डंडे और चाकू से कातिलाना हमला बोल दिया. घटना को देख मौके पर मौजूद लोग सहम गए. युवक को लहूलुहान कर जब सभी आरोपी भाग निकले तो वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:

दमोह में दिन दहाड़े होमगार्ड सैनिक और दो बेटों की हत्या, बेटों को भरे बाजार मारी गोली

गर्लफ्रेंड के चक्कर में दोस्त बना दुश्मन, चाकू से काट दिया प्राइवेट पार्ट, जानिए पूरी वजह

आरोपियों की तलाश जारी

सीएसपी महेंद्र सिंह ने बताया कि "रविवार शाम को रीवा रोड में आईसीआईसीआई बैंक के पास एक आशुतोष नाम के लड़के पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया था. जिसे सतना जिला चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मामले पर प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. आसपास लगे सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है, जल्द ही आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details