बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने बाइक सवार बालू व्यवसायी को रौंदा, इलाज के दौरान मौत - Accident In Gopalganj

Sand Businessman Died In Accident: गोपालगंज में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां ट्रक के रौंदने से बाइक सड़क किनारे बाइक पर बैठे बालू व्यवसायी की मौत हो गई है. घटना के बाद से परिजनो में कोहराम मचा है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 6, 2024, 6:52 AM IST

Accident In Gopalganj
गोपालगंज में सड़क हादसा (ETV Bharat)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में एक बालू व्यवसायी की मौत हो गई है. जिले के नगर थाना क्षेत्र के बंजारी स्थित बाइपास पर ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार बालू व्यवसायी की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 बंजारी निवासी रामाशंकर तिवारी के बेटे बबलू तिवारी के रूप में की गई.

खड़ी बाइक पर बैठा था बालू व्यवसायी: दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि बबलू तिवारी बंजारी स्थित बाइपास मोड़ पर अपनी बाइक को खड़ी कर उसी पर पर बैठा था. इसी बीच एक बालू लोड ट्रक चालक अपना ट्रक बैक कर रहा था, तभी बाइक पर बैठे बब्लू तिवारी को ट्रक चालक ने नहीं देखा और रौंद दिया. जिससे वह मौके पर गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गया, स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल इसकी सूचना डायल 112 को दी गई. जख्मी को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ट्रक चालक फरार: वहीं डायल 112 की टीम ने स्थानीय थाना को सूचना दी जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. नगर थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, जबकि ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है. बताया जा रहा है की मृतक बबलू तिवारी के दो बेटे और एक बेटी है, जिसके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया है.

"ट्रक के चपेट में आने से एक बालू व्यवसायी की मौत हो गई है. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है."-ओम प्रकाश चौहान, नगर थानाध्यक्ष

पढ़ें-गोपालगंज में ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला, एक भाई की मौत, दूसरे की हालत नाजुक - Gopalganj Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details