मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर में बिना ड्राइवर SUV कार ने सफाईकर्मी को रौंदा, घटना में दो TI निलंबित - Sagar Road Accident CCTV

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 27, 2024, 7:47 PM IST

सागर में एक सफाईकर्मी पर कार चढ़ाने के मामले में दो टीआई को निलंबित कर दिया गया है. सफाईकर्मी की हालत स्थिर बताई जा रही है. घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

सागर।बुंदलेखंड के सागर जिले से शासन-प्रशासन की लापरवाही का मामला सामने आया है. यहां एक टीआई पर आरोप है कि उसने सफाईकर्मी पर कार चढ़ा दी. हालांकि घटना में सफाईकर्मी की जान बच गई है, लेकिन घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मामले में एसपी ने एसयूवी कार में सवार दोनों थाना प्रभारियों को निलंबित कर दिया है. इस पूरे घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

सागर में बिना ड्राइवर SUV कार ने सफाईकर्मी को रौंदा (ETV Bharat)

एसयूवी कार ने सफाईकर्मी को रौंदा

बताया जा रहा है कि घटना रविवार किला कोठी स्थित रायल पैलेस होटल परिसर की है. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि परिसर में सफाईकर्मी सफाई कर रहे हैं. वहीं पार्किंग में ढलान पर खड़ी एक काले रंग की एसयूवी कार सड़क किनारे सफाई कर रहे कर्मी को रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है. कार आगे जाकर एक खंबे से टकरा जाती है. घटना के तुरंत बाद एक शख्स कार से उतरकर तुरंत सफाईकर्मी को देखता है. घायल सफाईकर्मी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यहां पढ़ें...

ड्राइवर को आई झपकी, डिवाइडर से टकराकर पुलिया से नीचे गिरा ट्रक, 4 लोगों की मौत

घर में मौत बनकर घुसा तेज रफ्तार ट्रक, आंगन में सो रहे लोगों को कुचला 1 की मौत 4 घायल

एसपी ने दोनों TI को किया निलंबित

मामले में बड़ी बात यह है कि जांच में पुलिस को कार में कोई नहीं मिला. बताया जा रहा है कि जब घटना हुई तो ड्राइविंग सीट खाली थी, जबकि बगल वाली सीट पर आनंद सिंह बैठे थे. वहीं होटल प्रबंधन ने घटना की जानकारी तुरंत मालिक को दी. जिसके बाद होटल मालिक हीरा सिंह ने एसपी से शिकायत की. घटना संज्ञान में आने के बाद एसपी अभिषेक तिवारी ने लापरवाही के चलते दोनों थाना प्रभारियों रोहित डोगरे और आनंद सिंह को निलंबित कर दिया है. घटना में कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details