बिहार

bihar

पटना नगर निगम के कचरा ढोने वाले वाहन और टोटो के बीच टक्कर, 3 यात्रियों की मौत - Road Accident in Patna

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 5, 2024, 8:27 AM IST

3 Died in Patna Road Accident : पटना नगर निगम के कचरा वाहन और टोटो के बीच टक्कर में टोटो (ई रिक्शा) सवार 3 यात्रियों की मौत हो गई. हादसे में 7 लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना : बिहार के पटना नगर निगम के वाहन और एक टोटो के बीच जबरदस्त टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मामला बाईपास थाना क्षेत्र का है. देर रात मोती ढावा होटल के पास हुए इस हादसे में 7 टोटो सवार यात्री भी जख्मी हुए थे जिसमें तीन की मौत हो गई.

सड़क हादसे में तीन की मौत : पटनासिटी में बाईपास थाना क्षेत्र के महादेवस्थान स्तिथ मोती महल ढाबा के पास देर रात अफ़रा-तफरी का माहौल हो गया. मृतकों में एक यात्री की पहचान नहीं हो पाई है. जबकि दो शवों की पहचान की जा चुकी है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. शवों का पोस्टमार्टम भी कराया जा रहा है.

नगर निगम के कचरा वाहन और टोटो में टक्कर: हादसे के बाद NH-30 पर लंबा जाम लग गया. पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए NMCH भेजा. इसमें से तीन की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर निगम की गाड़ी को कब्जे में ले लिया है.

"हादसे वाले व्हीकल को जब्त कर लिया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को एनएमसीएच भेजा जिसमें तीन की इलाज के दौरान मौत हो गई. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं कि किन परिस्थितियों में हादसा हुआ"-राजेश कुमार, बाईपास थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details