राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डीडवाना-पुष्कर हाईवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत - ROAD ACCIDENT IN KUCHAMAN

Truck Crushed Two Youths to death डीडवाना-पुष्कर हाईवे पर बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 23, 2024, 11:50 AM IST

डीडवाना पुष्कर हाईवे पर सड़क हादसा
डीडवाना पुष्कर हाईवे पर सड़क हादसा (ETV Bharat Kuchaman)

कुचामनसिटी.डीडवाना से गुजरने वाले पुष्कर हाईवे पर रविवार तड़के दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. बाइक सवार दो युवकों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद युवकों को डीडवाना के बांगड़ जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान कुचेरा निवासी प्रेमसुख और नागौर निवासी धीरज के रूप में की गई है.

बस्तीराम हेड कांस्टेबल ने बताया कि दोनों युवक बाइक पर सवार होकर नागौर जा रहे थे. इसी दौरान हाईवे पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में लेकर टक्कर मार दी. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों के शवों को बांगड़ जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. मृतकों के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. परिजनों की रिपोर्ट के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

ढ़ें.भीलवाड़ा में दर्दनाक हादसा, कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौत

नावां शहर में डंपर ने पालिकाध्यक्ष के पति को लिया चपेट में :उपखंड मुख्यालय पर यातायात निरीक्षक की ओर से कार्रवाई की सूचना पर नमक व बजरी परिवहन में चलने वाले डंपर और अन्य भारी वाहन चालकों में हड़कंप मच गया. इस दौरान एक डंपर चालक ने लापरवाही से डंपर चलाते हुए गर्ल्स स्कूल चौराहे के पास नावां पालिकाध्यक्ष के पति ओमप्रकाश गांधी को चपेट में ले लिया. हालांकि, डंपर की टक्कर लगने के साथ ही वो बाइक से कूद गए. इस संबंध में ओमप्रकाश ने थाने में रिपोर्ट दी है. परिवहन निरीक्षक करणा राम ने बताया कि नावां में ओवरलोड वाहनों की शिकायतें आती रहती हैं, जिसके चलते रविवार को एक ओवरलोड वाहन पर 27 हजार का जुर्माना लगाया और नमक भरे डम्पर को सीज कर थाने भिजवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details