झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह में अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल

तेज रफ्तार का कहर गिरिडीह में देखने को मिला है. यहां हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. जबकि तीन घायल हैं.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Road Accident in giridih
लोगों को समझाती पुलिस (ईटीवी भारत)

जमुआ, गिरिडीह: जमुआ-देवघर मुख्य मार्ग में गुरुवार की देर शाम में दो अलग अलग सड़क दुर्घटना हुई. इन घटनाओं में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गए.

पहली घटना देवरी थाना इलाके के चतरो में घटी यहां पर दो बाइक के बीच हुई टक्कर की घटना में देवरी थाना क्षेत्र के गादिदिघी गांव निवासी मनोहर तिवारी 60 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. बेहोशी हालत में उन्हें उपचार के लिए जमुआ स्थित अस्पताल ले जाया गया. जहां पर चिकित्सक के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. दूसरी घटना पथराटांड़ के पास घटित हुई. इस घटना में अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से बाइक सवार बूढ़य थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव निवासी उमेश सिंह 40 वर्ष व इसी थाना क्षेत्र के खशुआडीह गांव के टिंकू पंडित 32 वर्ष व दीपक पंडित 05 वर्ष घायल हो गए. तीनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी में भरती करवाया गया. जहां पर उपचार के बाद उमेश सिंह व टिंकू पंडित को बेहतर उपचार के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया गया है..

लोगों ने लगाया जाम

इधर, गादिदिघी निवासी मनोहर तिवारी की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमुआ-देवघर मुख्य मार्ग को चतरो बजरंग मोड़ के पास जाम कर दिया. जाम की सूचना पर डीएसपी राजेंद्र प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क जाम कर रहे ग्रामीणों को समझाकर शांत करवाया. एसडीपीओ ने दोषियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया इसके बाद देर रात को ग्रामीण सड़क से हटे.

ये भी पढ़ें:

रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में तीन बच्चियों की मौत, बेकाबू ट्रक के पलटने से हुआ हादसा

पलामू में ट्रक ने एक ही परिवार के तीन लोगों को रौंदा, मासूम बच्चे सहित दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details