राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक को मारी टक्कर, मां की उपचार के दौरान मौत, बेटा घायल

धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके में सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि बेटा घायल हो गया. दोनों बाइक से आ रहे थे.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

Road Accident in Dholpur
तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक को मारी टक्कर, मां की उपचार के दौरान मौत (Photo ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर:सैंपऊ थाना इलाके में एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के नजदीक शुक्रवार रात को तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार मां बेटे को पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार को मां ने दम तोड़ दिया है, जबकि घायल पुत्र का उपचार किया जा रहा है.

सैंपऊ थाने के एएसआई अजय सिंह ने बताया कि चांदपुर गांव निवासी सद्दाम अपनी 50 वर्षीय मां सीमा पत्नी सत्तार को बाइक से जगनेर रिश्तेदारी में लेकर गया था. शुक्रवार देर रात को वे वापस घर लौट रहे थे. कुम्हेरी गांव के पास पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार मां बेटे को टक्कर मार दी.

पढ़ें: सिरोही जिले में तीन सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, पसरा मातम

हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को अवगत कराया. पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल मां बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. उपचार के दौरान शनिवार को महिला की मौत हो गई. परिजन शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. वहां पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया. एएसआई अजय सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details