राजस्थान

rajasthan

दादी-पोते को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत, युवक घायल - Road Accident in Dholpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 1, 2024, 4:09 PM IST

Tractor Hits Bike, धौलपुर में बाइक पर सवार होकर गमी में शामिल होने जा रहे दादी-पोता को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. हादसे में दादी की मौत हो गई, जबकि पोता घायल हो गया.

दादी पोता को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर
दादी पोता को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर (ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर.एनएच 11बी पर निभी के ताल के नजदीक सोमवार को गमी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार दादी-पोते को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एंबुलेंस की मदद से दोनों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर वृद्धा को मृत घोषित कर दिया है. फिलहाल, पोते का इलाज चल रहा है. वहीं, हादसे के बाद से ट्रैक्टर चालक फरार है.

गमी में शामिल होने जा रहे थे दोनों :थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बुजुर्ग महिला की डेड बॉडी का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक बसेड़ी थाना क्षेत्र के भारली गांव निवासी 23 वर्षीय किशना पुत्र अशोक बुजुर्ग दादी रामादेवी पत्नी अमर सिंह को बाइक पर बिठाकर मिलकन का पुरा गांव में रिश्तेदारी में गमी में शामिल होने जा रहा था.

पढ़ें.तेज रफ्तार हाइड्रा क्रेन ने बुजुर्ग महिला के पैर कुचले, एक पैर का पंजा कटा... दूसरा भी जख्मी

बाइक सवार दादी पोता जैसे ही निभी के लाल के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने चपेट में ले लिया. दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्रैक्टर चालक हादसे को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को देकर दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर बुजुर्ग महिला को मृत घोषित कर दिया. जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं, घायल किशना का उपचार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details