छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धमतरी में दो दोस्तों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, लोगों ने किया चक्कजाम, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी पर सीएम ने दुख जाता है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 12 hours ago

Updated : 9 hours ago

Road Accident in Dhamtari
धमतरी में सड़क हादसा (ETV Bharat)

धमतरी :जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. आज रविवार सुबर एक तेज रफ्तार ट्रक ने मॉर्निंग वॉक पर निकले दो दोस्तों को अपने चपेट में ले लिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है. घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. वहीं, सूचना मिलते ही केरेगांव पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है. सीएम ने पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है.

तेज रफ्तार ट्रक ने दो के कुचला : जानकारी के मुताबिक, मामला केरेगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सलोनी का है. सलोनी निवासी योगेंद्र यादव और नीरज ध्रुव रोज की तरह रविवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए थे. तभी रेत से भरी जेत रफ्तार ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. योगेंद्र यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नीरज ध्रुव की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. सूचना मिलते ही ग्रामीण एकत्रित हो गए और चक्का जाम कर दिया.

सीएम ने हादसे पर जताया दुख: घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम ने एक्स पोस्ट पर लिखा कि धमतरी जिले के ग्राम सलोनी में सड़क दुर्घटना में 2 बच्चों के निधन की खबर अत्यंत दुःखद है. इस दुःखद घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं. मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिजनों के साथ है. ईश्वर से दिवंगत बच्चों की आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.

धमतरी में सड़क हादसा (ETV Bharat)

दोनर क्षेत्र के खदान से रेत निकल कर ट्रकें बेलगाम इधर से गुजरती है. आज सुबह एक ट्रक की वजह से दो बच्चों की मौत हो गई. ग्रामीण गुस्से में हैं और हम बड़ी कार्रवाई चाहते हैं. : नरेश दीवान, सरपंच, सलोनी गांव

पुलिस ने कार्रवाई का दिया भरोसा : इस सड़क हादसे की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद केरेगांव थाना प्रभारी प्रदीप सिंह अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझाइश दी और वादा किया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर आगे कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

सलोनी में सड़क हादसा हुआ है. हाइवा की चपेट में आने से दो छात्रों की मौत हुई है. हाइवा को जब्त कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. : प्रदीप सिंह, टीआई, केरेगांव थाना

रेत से भरी ट्रकों का कहर लगातार जारी : स्थानीय लोगों का कहना है कि रेत से भरी हाईवा का कहर लगातार जारी है. आये दिन यहां बड़े वाहनों के चलते राहगीर हादसों के शिकार होते रहते हैं. लोग जान जोखिम में डालकर सड़क पर निकलते हैं. बरसात खत्म होने के बाद अब इन ट्रकों की आवाजाही और बढ़ गई है, जिससे हादसे बढ़ गए हैं और लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

कवर्धा आगजनी केस, आमरण अनशन पर बैठी महिला की तबियत बिगड़ी, जिला अस्पताल में भर्ती
बलरामपुर में नकाबपोश बदमाशों का आतंक, किसान को मारी गोली
खून से लिखा शिव यही है, दादी की हत्या के बाद सुसाइड की कोशिश
Last Updated : 9 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details