राजस्थान

rajasthan

अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई गिट्टियों से भरी ट्रेलर, 3 घायल - Road Accident in Behror

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 1, 2024, 11:47 AM IST

Truck and Trailer Collision : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रविवार सुबर ट्रेलर एक ट्रक से जा टकराई. हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ट्रक-ट्रेलर की टक्कर
ट्रक-ट्रेलर की टक्कर (ETV Bharat Behror)

बहरोड : दिल्ली-जयपुर हाईवे 48 पर रविवार की अल सुबह जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा गिट्टियों से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क पार कर दूसरी ओर से आ रहे ट्रक से जा टकराया. हादसे में ट्रेलर का केबिन पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया. टक्कर के बाद केबिन में फंसे तीन लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद एक घंटे के बाद केबिन से बाहर निकाला. हालत गंभीर होने पर घायलों को नीमराना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

शाहजहांपुर थाना प्रभारी पुखराज मीणा ने बताया कि फोन के जरिए रविवार की सुबह सूचना मिली की शाहजहांपुर के खंडोड़ा मोड़ पर दो ट्रकों की टक्कर हो गई है. मौके पर जाकर देखा और पूछताछ की तो पता चला कि एक ट्रेलर दिल्ली की ओर जा रहा था, जो ओवर टेक करते समय अनियंत्रित होकर दूसरी सड़क को पार कर ट्रक से जा टकराया. इससे ये हादसा हो गया. ट्रेलर के केबिन में तीन लोग सवार थे, जिनकी हालत गंभीर होने पर नीमराना के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

इसे भी पढ़ें.ट्यूशन टीचर के साथ सांवरिया जी के दर्शन करने जा रहे थे छात्र, रास्ते में खाई में गिरी कार, 11 घायल - Road Accident

घायल लोग कहां के रहने वाले हैं, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. वहीं, दोनों वाहनों की टक्कर के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने क्रेन मंगाकर दोनों वाहनों को एक साइड कराकर यातायात सुचारू रूप से चालू करवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details