उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 58 minutes ago

ETV Bharat / state

मंगलौर में आमने-सामने टकराई तेज रफ्तार 2 बाइक, एक युवक की मौत दूसरा घायल - Manglaur ACCIDENT

Youth died in road accident in Manglaur हरिद्वार के मंगलौर में सड़क हादसा हो गया. ससुराल जा रहे युवक की बाइक सामने से आ रही बाइक से भिड़ गई. हादसे में ससुराल जा रहे युवक की मौत हो गई. दूसरी बाइक का सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

accident in Manglaur
मंगलौर हादसा समाचार (Symbolic graphic image)

रुड़की:हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई. दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

मंगलौर में सड़क हादसा:जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय मोहम्मद सनुब पुत्र नजीर मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडियाकी गांव का निवासी था. सनुब पिछले करीब 3 साल से क्षेत्र की ही एक प्राइवेट कंपनी की गाड़ी का ड्राइवर था. बताया गया है कि सनुब का निकाह करीब 6 साल पहले मंगलौर के ग्राम गदरजुड्डा गांव में हुआ था. बुधवार देर शाम सनुब बाइक पर सवार होकर मंगलौर से झबरेड़ा जाने वाले मार्ग से अपनी ससुराल जा रहा था.

आमने-सामने टकराई दो बाइक:जैसे वह गदरजुड्डा गांव के पास पहुंचा, तो सामने की तरफ से तेज गति से आ रही बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे के बाद दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं हादसा होने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पर पहुंची और घायलों को 108 के माध्यम से उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भिजवाया गया.

सड़कहादसे में युवक की मौत:अस्पताल के चिकित्सकों ने 25 वर्षीय सनुब निवासी मुंडियाकी को मृत घोषित कर दिया. जबकि बिजनौर निवासी अनुज गंभीर रूप से घायल बताया गया है. इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. उधर सनुब की मौत की जानकारी मिलने के बाद से ही उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिवार का रो रोकर बुरा हाल है. मंगलौर कोतवाली के एसएसआई रफत अली ने बताया कि हादसे में सनुब की मौत हो गई है. तहरीर आने पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.
ये भी पढ़ें:


Last Updated : 58 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details