मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तालाब में मछली का 'शिकार' करने गया, हो गया खुद शिकार, रेस्क्यू टीम भी कांपी

रीवा जिले के गोविंदगढ़ तालाब में मछली मारने गए युवक को मगरमच्छ ने अपना शिकार बना लिया. रेस्क्यू टीम ने शव बरामद कर लिया.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 6 hours ago

Rewa Crocodile Killed Youth
तालाब में मछली मारने गए युवक को मगरमच्छ ने चबा डाला (ETV BHARAT)

रीवा।जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र स्थित तालाब में शनिवार को क्षत-विक्षत शव तैरता दिखने से मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इसके बाद तालाब में सर्चिंग शुरू की गई तो रेस्क्यू टीम का सामना मगरमच्छ से हो गया. कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद टीम ने शव को तालाब से निकाला. मामले के अनुसार युवक शुक्रवार को मछली मारने गोविंदगढ़ तालाब गया था. शिव प्रसाद कोल मछली मारने के लिए गया था. काफी देर तक जब वह वापस अपने घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शूरू की.

पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ टीम ने की तालाब में सर्चिंग

इसके बाद परिजनों ने गोविंदगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी. परिजनों ने पुलिस को बताया कि शिव प्रसाद कोल मछली मारने गोविंदगढ़ तालाब गया था. इसके बाद वह अचानक रहस्ययी ढंग से लापता हो गया. शनिवार सुबह पुलिस की टीम तालाब पहुंची आसपास के इलाके में खोजबीन शुरू की. लेकिन गुमशुदा का कोई सुराग नहीं मिला. परिजनों ने तालाब में डूबने की आशंका जताई थी. साथ ही ग्रामीणों द्वारा तालाब में मगरमच्छ होने की भी जानकारी दी गई थी. पुलिस की टीम ने SDERF और वन विभाग की टीम को मौके पर बुलाया.

तालाब में मगरमच्छ दिखा तो रेस्क्यू टीम के होश उड़े

तालाब में मगरमच्छ होने के कारण SDERF की टीम ने सर्चिंग अभियान शुरू करने से पहले वन विभाग की टीम से जरूरी जानकारी जुटाई. इसके बाद संयुक्त टीम ने सर्चिग अभियान शुरू किया. सर्चिग के दौरान गोताखोरों को तलाब में मगरमच्छ दिखा. कड़ी मधक्कत के बाद टीम को तालाब में एक क्षत विक्षत हालात में शव दिखाई दिया. टीम ने शव को बाहर निकाला और मौके पर मौजूद गुमशुदा हुए युवक के परिजनों से शव की पहचान कराई गई. ये शव शुक्रवार को मछली मारने गए युवक शिव प्रसाद कोल का था.

ये खबरें भी पढ़ें...

मवेशी चराने गए युवक का बाघ ने किया शिकार, जंगल में मिली बिना सिर की लाश

बाघ ने गांव में घुसकर किया 2 मवेशियों का शिकार, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें, दहशत में ग्रामीण

एसपी बोले- पीएम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर साफ होगी

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया "गोविंद गढ़ थाना क्षेत्र निवासी युवक मछली मारने के लिए तालाब गया था. इसके बाद वह अचानक लापता हो गया. पुलिस और एसडीईआरफ़ की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने सर्च अभियान चला कर तालाब से शव को बरामद किया. शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है. मृतक के शरीर पर पाए गए चोटों के निशान को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मगरमच्छ ने उस पर हमला किया गया होगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details