मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

रीवा की छात्रा से दुष्कर्म के मामले में बड़ा खुलासा, पूछताछ में आरोपियों ने बताई ये वजह - Rewa College Girl Molestation Case

रीवा के अतरैला थाना क्षेत्र में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चौकाने वाला खुलासा किया गया है. बताया गया कि आरोपियों ने कथित तौर छात्रा द्वारा किए गए अपमान का बदला लेने के लिए घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर आगे की पूछताछ कर रही है.

REWA COLLEGE GIRL MOLESTED FOR TAKE REVENGE OF INSULT
कथित तौर पर अपमान का बदला लेने छात्रा से किया दुष्कर्म (ETV Bharat)

रीवा: अतरैला थाना क्षेत्र में हुए कॉलेज की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने चौंका देने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने कथित तौर पर खुद के साथ हुए अपमान का बदला लेने के लिए छात्रा के साथ हैवानियत की. इस मामले को लेकर छात्रा ने रविवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 2 आरोपियों को पकड़ा है.

बदला लेने छात्रा से किया दुष्कर्म

इस मामले को लेकर एसपी विवेक सिंह ने बताया कि "पीड़िता के शिकायत के आधार पर 7 से 8 संदेहियों उठाया गया. सभी से पूछताछ की गई, जिसमें आरोपी किशन कोल और संतलाल कोल ने घटना को अंजाम देने की बात कबूली. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने जानकारी दी है, कि घटना के कुछ दिन पूर्व किशन कोल अपनी बाइक से जा रहा था. इसी दौरान रास्ते से युवती गुजर रही थी, तभी सड़क पर पड़ा कीचड़ बाइक से उछलकर पड़ गया था. इसके लिए युवती ने उसे कुछ अपशब्द बोला था. जिसका बदला लेने के लिए घटना को अंजाम दिया."

रीवा के छात्रा से दुष्कर्म का बड़ा खुलासा (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

रीवा में कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, दो युवक सड़क से घसीटकर जंगल में ले गए

ढाबे पर युवती को बंधक बना सामूहिक दुष्कर्म, चंगुल से छूटी अर्धनग्न हालत में बदहवास दौड़ी

मोबाइल रिपेयरिंग कराने बाजार गई थी छात्रा

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रविवार को छात्रा घर से मोबाइल रिपेयरिंग कराने बाजार गई थी. वापस घर लौटते समय 2 युवकों ने उसका पीछा किया और सूनसान इलाका देख घटना को अंजाम दिया. दोनों युवकों ने पीड़िता के साथ गलत कृत्य किया. युवती घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी. जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराया गया था. बताया गया था कि आरोपी उसके पड़ोस के ही गांव के हैं. जिसके आधार पर आरोपियों को पकड़ा गया है और अभिरक्षा में लेकर आगे की पूछताछ की जा रही है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details