दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: नोएडा में होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

-होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर की मौत -संदिग्ध मान कर पुलिस कर रही है जांच

सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Etv bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के सेक्टर-56 स्थित एक होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर एक सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक सब इंस्पेक्टर ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली थी और वर्तमान में वह ग्राम प्रधान थे. इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर की मौतःभदोही जनपद के थाना कोइरा निवासी उत्तर प्रदेश पुलिस से उपनिरीक्षक के पद से सेवानिवृत्त थे. स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने के बाद उन्होंने ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ा था, और वर्तमान में ग्राम प्रधान थे.

पुलिस के मुताबिक, 28 नवंबर को उनके पुत्र की गांव में शादी है. वह शादी की तैयारियों में लगे हुए थे. उन्होंने कुछ दिन पहले ही एक स्कॉर्पियो खरीदी थी. गाड़ी को मॉडिफाई कराने के लिए शनिवार सुबह वह अपने दो भतीजों के साथ नोएडा आए थे. तीनों शनिवार सुबह करीब 9 बजे नोएडा पहुंचे और सेक्टर-56 स्थित होटल में ठहरे. रात में सभी लोग कमरे में सोने चले गए. शनिवार आधी रात के बाद करीब एक बजे वह तीसरी मंजिल से अचानक नीचे गिर गए. इसके बाद उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

घटना स्थाल पर पहुंचे अधिकारीःघटना की सूचना मिलते ही मौके पर एडीसीपी, एसीपी, थाना पुलिस सहित फॉरेंसिक यूनिट की टीम पहुंच गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से देखा जा रहा है. पुलिस इस मौत को शुरुआती दौर से संदिग्ध मान कर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details