उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद रवि किशन बोले- लोकसभा चुनाव में भ्रष्टाचारियों की होगी जमानत जब्त, मोदी के नेतृत्व में देश बनेगा विश्वगुरु - lok sabha election

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 7, 2024, 10:50 PM IST

Updated : Apr 7, 2024, 11:03 PM IST

आगरा में सांसद रवि किशन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीते दो चुनावों में देश की जनता ने मोदी जी को भरपूर प्यार और आशीर्वाद दिया है. मोदी जी के नेतृत्व में देश विश्वगुरु बनेगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा:जिले में सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन को संबोधित करने गौरखपुर सीट से सांसद और अभिनेता रवि किशन रविवार को आगरा आए. उन्होंने मीडिया से बात कर विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. आगरा में रविवार को फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में फतेहपुर लोकसभा के सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन का कार्यक्रम हुआ. जिसमें मुख्य अतिथि और वक्ता के रूप में गौरखपुर लोकसभा सीट से सांसद और भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रवि किशन मौजूद रहे.

सांसद रवि किशन

'मोदी जी के नेतृत्व में देश विश्वगुरु बनेगा'

उन्होंने फतेहपुर सीकरी लोकसभा के सोशल मीडिया वॉलंटियर्स को चुनाव में भाजपा के कामों का ज्यादा से ज्यादा ऑनलाइन माध्यम से प्रचार-प्रसार करने की अपील की. इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि लोकसभा-2024 चुनाव भाजपा 400 पार के नारे के साथ मजबूती से लड़ रही हैं. देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ा हैं, जिससे हर समाज वर्ग और जाति का सामाजिक और आर्थिक विकास हुआ हैं. लोग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहते हैं. बीते दो चुनावों में देश की जनता ने मोदी जी को भरपूर प्यार और आशीर्वाद दिया है. मोदी जी के नेतृत्व में देश विश्वगुरु बनेगा.

'इस बार भाजपा विपक्षियों को मुंह तोड़ जवाब देगी'

उन्होंने कहा कि इस बार भी भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनावों में जीत का परचम लहराकर विपक्षियों को मुंह तोड़ जवाब देगी. वहीं, सांसद रवि किशन ने विपक्ष के मुद्दे पर कहा कि इस चुनाव में भ्रष्टाचारियों की जमानत जब्त होगी. ईडी और सीबीआई की मनमानी कार्रवाई के सवाल पर रवि किशन ने बताया कि ईडी और सीबीआई सिर्फ भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करती हैं. देश मे ऐसा कोई गरीब बता दीजिए, जिसके घर कभी ईडी और सीबीआई ने छापा मारा हो. जो भ्रष्टाचार करेगा, उसे देश की मोदी सरकार छोड़ेगी नहीं. फिर चाहे वह कोई भी क्यों न हो. इस कार्यक्रम में सांसद रवि किशन के साथ फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी राजकुमार चाहर सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- सांसद रवि किशन बोले- देश में 'M-Y' की चल रही हवा, चुनाव में BJP रचेगी इतिहास - Lok Sabha Elections 2024




Last Updated : Apr 7, 2024, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details