मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम में तबेलों पर शुरू हुआ बुलडोजर एक्शन, चुन-चुन कर हो रही कार्रवाई

रतलाम नगर निगम ने शहर में अवैध रूप से चल रहे तबेलों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

RATLAM ACTION ON ILLEGAL COWSHED
अवैध तबले को ढहाया गया (ETV Bharat)

रतलाम: नगर निगम ने शहर में अवैध तरीके से संचालिक हो रहे तबलों को गिराने की कार्रवाई प्रारंभ कर दी है. निगम की टीम ने टीआईटी रोड क्षेत्र में एक अवैध तबेले को गुरुवार को जमींदोज कर दिया. गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले आवारा सांड के हमले में घायल एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. जिसके बाद मृतक के परिजन सहित रहवासियों ने आवारा पशुओं की समस्या को लेकर नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इसी के बाद अवैध तबेलों को गिराने का आदेश जारी हुआ था.

अवैध तबेलों पर हो रही बुलडोजर कार्रवाई

रतलाम शहर के बीचों बीच कई अवैध तबेले चलाए जा रहे हैं. बीते दिनों आवारा मवेशियों की वजह से हुई दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौत हो गई थी. लोगों ने इसके खिलाफ नगर निगम में प्रदर्शन किया था. तब नगर निगम कमिश्नर ने शहर में अवैध रूप से चल रहे तबेलों को तोड़ने का आश्वासन दिया था. इसके बाद तबेला संचालकों को नोटिस जारी किया गया था. अब नगर निगम ने उन्हें तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है. इसके तहत टीआईटी रोड क्षेत्र में संचालित हो रहे अवैध तबेले को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया.

अवैध तबेलों पर हो रही बुलडोजर कार्रवाई (ETV Bharat)

इसे भी पढे़ं:

"जेसीबी ऑपरेटर ने कर दी नगर निगम में ड्राइवर की भर्ती", मुरैना कलेक्टर कराएंगे जांच

बहू पर बुरी आत्मा का साया! ससुराल के आरोप गलत साबित करने महिला ने दी अग्नि परीक्षा

तबेला मालिकों को भेजी गई थी नोटिस

निगम के स्वास्थ्य अधिकारी ए.पी. सिंह ने बताया कि, "शहर से मवेशियों के तबेले और बाड़े हटाने की कार्यवाही के तहत मालिकों को तबेला हटाने के लिए सूचना पत्र दिये जाने के साथ ही मौखिक समझाइश भी दी गई थी. उन पर नियत समयावधि में तबेले व बाड़े नहीं हटाने पर नगर निगम द्वारा उन्हें हटाने की कार्यवाही की गई है. टीआईटी रोड क्षेत्र में सतीश व्यास के तबेले को तोड़ा गया है."

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details