उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत में रेप; नाबालिग के प्रेग्नेंट होने पर पंचायत में धमकाया, 5 हजार रुपये देकर आरोपी बोला- करा लो अबॉर्शन - Rape of minor in Baghpat

बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग (Rape of minor in Baghpat) से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता को शिकायत करने पर उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी गई.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 13, 2024, 4:34 PM IST

बागपत में नाबालिग से दुष्कर्म
बागपत में नाबालिग से दुष्कर्म (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

जानकारी देते सीओ हरीश भदौरिया (वीडियो क्रेडिट : ETV bharat)

बागपत :जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना का खुलासा तब हुआ जब किशोरी गर्भवती हो गई. आरोप है कि युवक के परिजनों ने पंचायत करके पीड़िता की मां को बुलाया. किशोरी का गर्भपात न कराने पर हत्या की धमकी भी दी. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने शिकायत दर्ज कर बताया कि गांव के ही एक युवक ने दिसंबर 2023 में घर में घुसकर चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. आरोप है कि शिकायत करने पर उसकी मां, भाई और बहन की हत्या करने की धमकी दी थी, जिससे वह डर गई. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई.

आरोप है कि आरोपी युवक के परिवार वालों ने पीड़िता के परिजनों को धमकी दी. थाने पर शिकायत करने जाने पर जबरदस्ती पंचायत में बैठा लिया गया. आरोप है कि पंचायत में उसके परिवार को 5 हजार रुपये देने की पेशकश की गई और गर्भपात कराने का दबाव बनाया गया. पीड़िता ने बताया कि दबंगई के चलते गांव के अन्य लोगों ने भी आरोपी पक्ष का साथ दिया.

सीओ हरीश भदौरिया ने बताया कि 12 जून को थाना सिंघावली अहीर में किशोरी ने मुकदमा दर्ज कराया है. शिकायत में वारदात दिसंबर 2023 की अंकित है. गांव के ही युवक और उसके सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें : दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म में कथावाचक गिरफ्तार, शिष्या की तलाश में पुलिस

यह भी पढ़ें : नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details