बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छपरा में नाबालिग बच्ची से नाबालिग रिश्तेदार ने किया रेप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा - Rape in Chhapra

सारण में 15 दिन के अंदर नाबालिग से दुष्कर्म की तीसरी घटना सामने आयी है. पुलिस ने आरोपी नाबालिग रिश्तेदार को पकड़ लिया है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Rape in Chhapra
छपरा में रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

छपराः बिहार के छपरा में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार किया गया है. यहां एक बार फिर एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस बार दुष्कर्म का आरोपी भी नाबालिग है. सारण पुलिस ने इस मामले में त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी किशोर को पकड़ लिया है. बीते एक सप्ताह में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की तीसरी घटना है.

पुलिस ने आरोपी को पकड़ाः जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र की घटना है. दुष्कर्म का आरोप पीड़िता के पट्टीदार के ऊपर ही लगा है. इस मामले में सारण एसपी डॉक्टर कुमार आशीष ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि "मढ़ौरा थानांतर्गत एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले के आरोपी बालक को पकड़ लिया गया है."

पोक्सो के तहत मामला दर्ज: इस संबंध में पीड़िता के परिजन के लिखित आवेदन के आधार पर आरोपी के विरुद्ध मढौरा थाना कांड संख्या-563/24, धारा-64 बी.एन.एस एवं 4/6 पॉक्सो एक्ट दर्ज किया गया है. आरोपी, पीड़िता का पट्टीदार बताया जा रहा है. घटना से संबंधित अन्य पहलुओं की जांच पुलिस टीम द्वारा की जा रही है.

"नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले के आरोपी किशोर को पकड़ लिया है. उसे रिमांड होम में भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."- राहुल, प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना प्रभारी, मढ़ौरा

एक पखवाड़ा में दुष्कर्म की तीसरी घटनाः बीते महीने भी छपरा शहर के एक विद्यालय में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया था. जिसके बाद 2 दिन पहले भी शहर से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना प्रकाश में आई थी. इन दोनों ही घटनाओं में सारण पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार का जेल भेज दिया था.

इसे भी पढ़ेंः कब तक मासूम बच्चियों को दरिंदे बनाएंगे शिकार? छपरा में एक और नाबालिग से दुष्कर्म - rape with Minor girl in Chhapra

इसे भी पढ़ेंः साढ़े 3 साल की मासूम से स्कूल ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, बच्ची ने फोटो से की आरोपी की पहचान - Rape In Chapra

ABOUT THE AUTHOR

...view details