छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दो बाइकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, पिता पुत्री समेत तीन की मौत

सीतापुर में रविवार की शाम बाइक भिड़ंत में पिता पुत्री समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Raod Accident in Surguja
सीतापुर में सड़क हादसा (ETV Bharat)

सरगुजा : रायगढ़ और सरगुजा जिले की सीमा पर सीतापुर में रविवार की शाम बड़ा सड़क हादसा हो गया. दो बाइको के आपस में भिड़ंत से पिता पुत्री सहित तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो बाइकों में जबरदस्त भिड़ंत : जानकारी के मुताबिक, जामकानी जूनापारा निवासी 38 वर्षीय दिलीप अपनी 5 वर्षीय पुत्री रौशनी व पत्नी को लेकर बाजार जा रहा था. वहीं दूसरे बाइक में जामकानी कंवरपारा निवासी 19 वर्षीय विक्रम रा. शत्रुघन पैकरा भी घूमने के लिए निकला था. इस दौरान सीतापुर थाना क्षेत्र के कोटछाल गांव में दोनों बाइक में भिड़ंत हो गई. दोनों बाइक में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि मौके पर ही दिलीप और उसकी पांच वर्षीय पुत्री रोशनी समेत दूसरे बाइक चालक विक्रम की मौत हो गई. जबकि दिलीप की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई.

घायल महिला को अस्पताल में कराया भर्ती : गांववालों से घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीतापुर सीएचसी के मर्च्युरी में भेजा है. वहीं जूनापारा निवासी एक महिला को गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए रायगढ़ जिले के कापू स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

नशा करने पर दिया ताना, कलयुगी बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा
तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, कांस्टेबल की मौत, चालक वाहन सहित फरार
ग्रामीणों से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 3 की मौत 8 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details