उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्रीनपार्क की पिच पर भिड़ेंगे यूपी व असम के खिलाड़ी, खराब मौसम से पड़ सकता खलल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 2, 2024, 10:30 AM IST

ग्रीनपार्क स्टेडियम में कानपुर और असम का रणजी मैच आज मैच खेला जाएगा. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

कानपुर: शहर के ऐतिहासिक ग्रीनपार्क स्टेडियम में रणजी ट्राफी का मुकाबला शुक्रवार से शुरू होगा और इस मुकाबले में यूपी व असम के खिलाड़ी आपस में भिड़ेंगे. मुकाबले में खराब मौसम से खलल पड़ सकता है क्योंकि गुरुवार देर शाम से कानपुर का मौसम बदल गया. सर्द हवाएं चलने लगी हैं और मौसम वैज्ञानिकों का कहना है, कि बूंदाबांदी के साथ शुक्रवार को बारिश के आसार हैं.
हालांकि गुरुवार को सुबह से निकली खिली धूप के बीच यूपी व असम के खिलाड़ियों ने जहां मैदान पर अभ्यास कर पसीना बहाया. वहीं यूपीसीए की ओर से मुकाबले को लेकर सारी तैयारियां पूरी की जाती रहीं. यूपीसीए के मीडिया प्रभारी ने बताया कि मौसम सही होगा तो सुबह 9.30 बजे से मैच शुरू हो जाएगा. दो फरवरी से पांच फरवरी तक यह मुकाबला होगा. मुकाबले में यूपी की ओर से समीर रिजवी, नीतिश राणा, प्रियम गर्ग, आर्यन जुयाल समेत अन्य खिलाड़ियों की बैटिंग व बॉलिंग दर्शक देख सकेंगे.

यूपीसीेए के पदाधिकारियों ने बताया कि मुंबई से जीतने के बाद यूपी के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है. ऐसे में यूपी के खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन देंगे. पदाधिकारियों ने कहा, कि रणजी ट्राफी के माध्यम से यूपी के खिलाड़ियों को एक अच्छा प्लेटफॉर्म मिला है.


ये है टीम यूपी
नीतिश राणा, आर्यन जुयाल, प्रियम गर्ग, समीर रिजवी, आकाशदीप नाथ, समर्थ सिंह, अंकित राजपूत, करन शर्मा, प्रिंस यादव, शिवम शर्मा, शिवा सिंह, शोएब सिद्दकी, अभिषेक गोस्वामी, आकिब खान, अटल बिहारी राय, बॉबी यादव, जसमेर धनकर, विनीत पंवार.


ये है टीम असम
दानिश दास, रिसव दास, राहुल हजारिका, साहिल जैन, सारुपम पुरकास्थ, आकाश सेन गुप्ता, मुख्तार हुसैन, सुमित घड़ी गांवकर, मृणमोय दत्ता, राहुल सिंह, परवेज मुशर्रफ, कुनाल सरेमा, शुभम मंडेक, अभिषेक ठाकुर, रंजीत माली.


ये भी पढ़ेंः जयमाल डाल दुल्हन ने जताई पेपर देने की इच्छा, दूल्हे ने शादी रोक सीधे भेजा कॉलेज; एग्जाम के बाद फेरे व विदाई

ये भी पढ़ेंः Watch : कानपुर में क्रिकेट खेल रहे हिम्मती लड़कों ने गंगा से पकड़ा मगरमच्छ, अगरबत्ती दिखा की पूजा और खूब खींची सेल्फी

ABOUT THE AUTHOR

...view details