छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोल और शराब घोटाले में कई और लीडर्स के नाम, नेताओं की लिस्ट को बघेल करें सार्वजनिक : रमन सिंह - Raman Singh attacks Bhupesh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 1, 2024, 10:25 PM IST

Raman Singh Attacks Bhupesh Baghel राजनांदगांव पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है. पत्रकारों से बात करते हुए रमन सिंह ने कथित कोल और शराब स्कैम में ईडी की जांच का जिक्र किया. उन्होंने इशारों इशारों में कांग्रेस और बघेल पर हमला बोला. भूपेश बघेल को लेकर रमन सिंह ने क्या कहा इस रिपोर्ट से जानिए Coal Scam And Liquor Scam In Cg

Raman Singh targets Bhupesh Baghel
राजनांदगांव पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह (ETV BHARAT)

रमन सिंह का भूपेश बघेल पर निशाना (Raman Singh targets Bhupesh Baghel)

राजनांदगांव: पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने शराब घोटाले और ईडी जांच को लेकर विष्णुदेव साय सरकार पर हमला किया है. इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह ने कांग्रेसियों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि" कोल और शराब घोटाले में कई और लीडर्स के नाम हैं और तीन महीने से कई इनके लोग जेल में हैं. ऐसे नेताओं की लिस्ट को भूपेश बघेल को सार्वजनिक करना चाहिए. वो एक उंगली उठा रहे हैं तो चार उगंलियां उनकी तरफ है.

ईडी की जांच अभी चल रही: विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह ने कहा कि अभी ईडी की जांच चल रही है. इस जांच वाली लिस्ट में कई नेताओं के नाम हैं. कई नेताओं के नाम इन घोटालों में आएंगे.

झीरम कांड पर रमन सिंह का बड़ा बयान: झीरम कांड पर भी रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि "झीरम कांड से जुड़ी फाइल अभी विधानसभा के पटल पर आई है. पूरी प्रकिया होने के बाद झीरम की इस फाइल को सार्वजनिक किया जाएगा. विधानसभा में जो तय प्रक्रिया है वह पूरी होगी उसके बाद झीरम नक्सली हमले से जुड़ी फाइल को सार्वजनिक किया जाएगा"

राजनांदगांव के दौरे पर थे रमन सिंह: रमन सिंह रविवार को एक दिवसीय राजनांदगांव के दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने यादव समाज की तरफ से आयोजित समारोह और कार्यक्रम में हिस्सा लिया. छत्तीसगढ़ के विकास में यादव समाज के योगदान का भी उन्होंने जिक्र किया.

रमन सिंह के इन आरोपों और तंज पर अभी भूपेश बघेल और कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. अब देखना होगा कि कांग्रेस रमन सिंह के इस बयान का कैसे जवाब देती है.

छत्तीसगढ़ कोयला घोटाला, सूर्यकांत तिवारी के बड़े भाई रजनीकांत को EOW ने किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ शराब घोटाला, नकली होलोग्राम मामले में गिरफ्तार 4 आरोपी 30 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए जेल

कोल और शराब घोटाला में 105 अफसर नेताओं के खिलाफ FIR, ईडी ने एसीबी में दर्ज कराया मामला, जानिए किनकी बढ़ेंगी मुश्किलें

ABOUT THE AUTHOR

...view details