मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिला कॉन्स्टेबल ने प्रेमी के साथ मिलकर एसआई का किया मर्डर, कार से कुचलकर ली जान - Police Constable Murdered SI

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 11, 2024, 8:45 PM IST

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में पुलिसकर्मियों के कथित लव ट्राएंगल और हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला आरक्षक ने अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर एक सब इंस्पेक्टर की हत्या कर दी और फिर थाने जाकर सरेंडर कर दिया.

POLICE CONSTABLE MURDERED S
महिला कॉन्स्टेबल ने प्रेमी के साथ मिलकर एसआई का किया मर्डर (Etv Bharat)

राजगढ़ :मंगलवार दोपहर एसआई दीपांकर गौतम अपनी बाइक से ब्यावरा देवास हाईवे पर थे और ब्यावरा देहात थाने की और जा रहे थे. इसी दौरान पेट्रोल पंप के सामने पचोर थाने में पदस्थ महिला आरक्षक की तेज रफ्तार कार ने एसआई की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद कार एसआई को 30 मीटर तक घसीटते हुए ले गई, जिससे एसआई को सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चौंटे आईं.

मामले की जानकारी देते राजगढ़ एसपी (Etv Bharat)

इलाज के दौरान एसआई की मौत

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल एसआई को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी गंभीर स्थिति देख भोपाल रेफर किया गया लेकिन भोपाल पहुंचने से पूर्व ही एसआई ने दम तोड़ दिया. मंगलवार देर शाम तक यह सड़क दुर्घटना केवल एक अनहोनी बनी रही, लेकिन बुधवार की सुबह जब पुलिस ने जांच की तो चौंकाने वाली कहानी सामने आई.

क्या लव ट्रायएंगल में हुई एसआई की हत्या?

पुलिस सूत्रों के मुताबिक एसआई को कार से कुचलने के बाद महिला आरक्षक और उसके कथित प्रेमी ने देहात थाने पहुंचक अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा कि हमने एसआई को मार दिया है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की. पुलिस सूत्रों का कहाना है कि महिला आरक्षक और सह आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग था और आपसी झगड़े के कारण वे दोनों पिछले कुछ समय से अलग हो गए थे. इसी बीच महिला आरक्षक की सब इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम से दोस्ती हो गई. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि महिला आरक्षक की जिंदगी में पुराने प्रेमी की एंट्री से ये लव ट्राएंगल का मामला बन गया और किन्हीं कारणों से महिला आरक्षक और उसके पूर्व प्रेमी ने एसआई दीपांकर गौतम की हत्या कर दी. हालांकि, इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है.

Read more -

राजगढ़ आएं तो अपने रिस्क पर, यहां के कुत्ते हो चुके हैं जंगली, अब नगर पालिका ने उठाया यह कदम

पुलिस का क्या है कहना?

इस मामले में ब्यावरा देहात थाना प्रभारी गोविंद मीणा ने कहा, '' एसआई दीपांकर गौतम की महिला आरक्षक पल्लवी सोलंकी और करण ठाकुर ने कार से कुचलकर हत्या की है. दोनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या की धाराओं में प्रकरण दर्ज करते हुए मामले की जांच वा आगामी कार्रवाई की जा रही है. वहीं बुधवार को मीडिया से चर्चा के दौरान राजगढ़ एसपी आदित्य मिश्रा ने महिला और उसके प्रेमी से संबंधित सवालों पर कहा, '' यह जांच का विषय है. एसआई का पीएम भोपाल अस्पताल में कराया गया है और वह शिवपुरी जिले का रहने वाला था. हम इस मामले में और जांच कर रहे है और जो भी अपडेट होगा उससे आपको अवगत करा दिया जाएगा.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details