राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे डूंगरपुर, लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से लिया फीडबैक - Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार देर शाम को डूंगरपुर पहुंचे. शहर के एक होटल में उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली. बैठक में बांसवाड़ा और उदयपुर लोकसभा सीट पर जीत को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 23, 2024, 9:40 PM IST

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे डूंगरपुर
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे डूंगरपुर

डूंगरपुर. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार शाम को विशेष चार्टर प्लेन से डूंगरपुर के दोवड़ा हवाई पट्टी पर पहुंचे. उनके साथ बांसवाड़ा सांसद कनकमल कटारा भी प्लेन से आए. हवाई पट्टी पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश पाटीदार, सुशील कटारा समेत कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इसके बाद मुख्यमंत्री कार से डूंगरपुर के तिजवड स्थित एक होटल पर पहुंचे. यहा भाजपा पदाधिकारियों के स्वागत के बाद एक हॉल में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली.

ये रहेगा कार्यक्रम : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा पदाधिकारियों से वन टू वन परिचय लिया. इसके बाद बंद कमरे में पदाधिकारियों से चर्चा करते हुए बांसवाड़ा और उदयपुर लोकसभा सीट को लेकर फीडबैक लिया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 अप्रैल को मीडिया से बातचीत करेंगे. इसके बाद प्रतापगढ़ जिले के लिए रवाना हो जाएंगे.

पढे़ं. सीएम भजनलाल शर्मा का बड़ा दावा, बोले- 12 सीटों पर किया क्लीन स्वीप, अब 13 पर करना है

डूंगरपुर-बांसवाड़ा सीट पर भाजपा-बीएपी का मुकाबला :मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बांसवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया. बांसवाड़ा लोकसभा सीट पर कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए महेंद्रजीत मालवीय उम्मीदवार हैं. सीएम ने बांसवाड़ा की 5 और डूंगरपुर जिले की 3 विधानसभा सीटों पर मालवीय की स्थिति को लेकर कार्यकर्ताओं से जानकारी ली. इस सीट पर बीएपी के कैंडिडेट और चोरासी से विधायक राजकुमार रोत मैदान में हैं. कांग्रेस ने इस सीट पर बीएपी को समर्थन दिया है. कांग्रेस के टिकट पर अरविंद डामोर प्रत्याशी हैं. बावजूद कांग्रेस अपने प्रत्याशी के लिए प्रचार नहीं कर गठबंधन के उम्मीदवार के साथ है.

वहीं, उदयपुर लोकसभा सीट में डूंगरपुर जिले की आसपुर विधानसभा आती है. उदयपुर से भाजपा के मन्नालाल रावत उम्मीदवार हैं, जबकि कांग्रेस से ताराचंद मीणा और बीएपी से प्रकाश बुझ कैंडिडेट हैं. यहां इस सीट पर कांग्रेस और बीएपी कैंडिडेट के मैदान में होने के बाद समीकरणों पर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details