राजस्थान

rajasthan

पीएम मोदी के बयान को अशोक गहलोत ने बताया हताशा का परिचायक, कहा- जनता उन्हें गंभीरता से नहीं ले रही - Gehlot on PM Modi

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 3, 2024, 3:30 PM IST

लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नेता प्रतिपक्ष के वक्तव्य पर लगातार सियासी बयानबाजी जारी है. पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को हताशाजनक बताया है.

Ashok Gehlot
र्व सीएम अशोक गहलोत (ETV Bharat File Photo)

जयपुर. लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के वक्तव्य पर सियासी बयानबाजी लगातार जारी है. अब राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोकसभा में पीएम मोदी द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी को हताशा का परिचायक बताया है. साथ ही यह भी कहा कि जनता अब उनकी हताशा को जान चुकी है. इसलिए उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है.

अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक बयान जारी कर कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के लिए जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया. वह उनकी हताशा का परिचायक है. ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री को ना अपने पद और ना ही सदन की गरिमा की चिंता है. जनता उनकी हताशा को जान चुकी है. इसलिए उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है.

पढ़ें :राहुल गांधी के बयान पर बवाल जारी, झालावाड़ में जोरदार प्रदर्शन, सदस्यता समाप्त करने की मांग - Protest in Jhalawar

हार का एक कारण अनर्गल टिप्पणियां भी : अशोक गहलोत ने भाजपा की हार को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनर्गल टिप्पणियों का परिणाम बताया है. उन्होंने आगे कहा कि बांसवाड़ा (राजस्थान) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली में मंगलसूत्र, घुसपैठिया जैसी भाषा में जो भाषण दिया. उसके बाद लगातार 1 जून तक उनके भाषण नकारात्मक रूप से देशभर में चर्चा में रहे. उनकी हार का एक कारण उनकी अनर्गल टिप्पणियां भी रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details