हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

ETV Bharat / state

"10 साल पहले की कांग्रेस सरकार नौकरियां देने में भ्रष्टाचार करती थी", राजस्थान के सीएम का भूपेन्द्र हुड्डा पर निशाना - BHAJANLAL SHARMA KARNAL VISIT

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शुक्रवार को करनाल पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ही भ्रष्टाचार की जननी है.

BHAJANLAL SHARMA KARNA VISIT
करनाल में भजनलाल शर्मा (Etv Bharat)

करनाल: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज असंध विधानसभा के गांव जुंडला में चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां आयोजित जनसभा में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' कहने वालों के साथ खिचड़ी पकाते हैं. उन्होंने कहा कि देश को तोड़ने वालों के साथ आपका क्या रिश्ता है, ये देश को बताएं.

सिख विरोधी दंगों के वक्त कांग्रेस कहां थी :उन्होंने कहा कि जो लोग आज सिखों की बातें करते हैं, वो 1984 के दंगों में शामिल रहे हैं. वे उस समय कहां थे, जब दिल्ली में सिखों को मारा जा रहा था. राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा लूट और झूठ की राजनीति करती है. सही मायनों में कांग्रेस ही भ्रष्टाचार की जननी है. हरियाणा में जब उनकी सरकार थी तो किस तरह से ये लोग नौकरियां देने में भ्रष्टाचार करते थे और किसानों की जमीन हड़पते थे, यह किसी से छुपा नहीं है. यही नहीं, मुआवजे के नाम पर किसानों को दो-दो रुपए के चेक दिए जाते थे. भजनलाल ने कहा कि 10 साल पहले भूपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस का शासन देखिए और हमारे 10 साल का शासन देखकर आपको अंतर पता चल जाएगा कि किस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में हरियाणा ने विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ है.

करनाल में भजनलाल शर्मा (Etv Bharat)

इसे भी पढ़ें :राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बहादुरगढ़ में किया चुनाव प्रचार, बीजेपी उम्मीदवार अरविंद शर्मा के समर्थन मांगे वोट - Bhajanlal Sharma in Bahadurgarh

कांग्रेस कोई घोषणा पूरी नहीं करती :प्रदेश में सड़कों के जाल का जिक्र करते हुए भजनलाल ने कहा कि एक समय था जब बारिश होने पर लोगों को रिश्तेदारी में ही रुकना पड़ता था, लेकिन आज प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत प्रत्येक गांव को सड़क मार्ग से जोड़ दिया गया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने संकल्प पत्र को लेकर काम करती है, हम 2014 और 19 में जो घोषणा पत्र लेकर आए, उसे पूरा किया, लेकिन कांग्रेस के पिछले घोषणा पत्रों को उठाकर देख लीजिए, उसने जो भी घोषणा पत्र जारी किया, उसमें से कोई भी वायदा पूरा नहीं हुआ. इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का असंध के भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र राणा ने बुके देकर स्वागत किया.

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details