राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: Salumbar By Poll : सीएम बोले- अमृतलाल मीणा के संकल्प को पूरा करना है तो भाजपा की जीत जरूरी

सलूंबर विधानसभा सीट. भाजपा प्रत्याशी शांता देवी मीणा ने नामांकन दाखिल किया. अमृतलाल मीणा के संकल्प को पूरा करना है तो भाजपा की जीत जरूरी.

CM Bhajalal Sharma
सीएम भजनलाल शर्मा (ETV Bharat Salumbar)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

उदयपुर: राजस्थान के सलूंबर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी शांता देवी मीणा ने अपना नामांकन दाखिल किया. इसके बाद एक चुनावी सभा का भी आयोजन किया गया, जिसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ सलूंबर पहुंचे. सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि सलूंबर का विकास निरंतर करना है और दिवगंत विधायक अमृतलाल मीणा के सपनों को पूरा करना है तो यहां की जनता को भाजपा प्रत्याशी शांता मीणा को जीताकर विधानसभा भेजना होगा. भजनलाल शर्मा ने कहा कि अमृतलाल मीणा ने हमेशा सलूंबर के विकास की बात कही.

सीएम ने कही बड़ी बात : भजनलाल शर्मा ने कहा कि अमृतलाल मीणा के संकल्प को पूरा करना है तो भाजपा की जीत जरूरी है और विकास की गारंटी की बात मुख्यमंत्री सहित मंच पर बैठे सभी लोगों ने कही. सीएम ने कहा कि वे समय-समय पर जयपुर में मुलाकात कर यहां की योजनाओं को आगे बढाने की बात करते थे. खासकर जाखम डैम के पानी का जयसमंद लाने के प्रोजेक्ट का कार्य जल्द शुरू होगा.

सलूंबर में सीएम भजनलाल शर्मा (ETV Bharat Salumbar)

पढ़ें :Rajasthan: चौरासी में गरजे सीएम भजनलाल, 'बाप' और कांग्रेस पर किया बड़ा प्रहार

वहीं, महाराणा प्रताप टूरिस्ट सर्किट योजना में सराडा के विकास की बात हो या फिर अन्य योजना, सभी योजनाओं को समय पर पूरा किया जाएगा और बजट में की गई घोषणाओं को जल्द पूरा किया जाएगा. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने इस मौके पर सलूंबर की जनता से आह्वान किया कि कड़ी से कड़ी जोड़कर डबल इंजन की सरकार में अपने मत की आहूति दें और भाजपा प्रत्याशी को जीताकर विधानसभा भेजें. राठौड ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आदिवासी क्षेत्र में कांग्रेस ने कई वर्षों तक राज किया, लेकिन विकास के कार्य नहीं करवाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details