राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर चुनाव रुझानों पर बोले मदन राठौड़- कांग्रेस के भ्रम को जनता ने नकारा

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने हरियाणा और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव रुझानों पर कहा कि जनता ने कांग्रेस के भ्रम को नकारा है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 7 hours ago

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ (ETV Bharat Jaipur)

जयपुर : हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में वोटों की गिनती जारी है. हरियाणा के रुझानों में बीजेपी हैट्रिक लगाती दिख रही है. रुझानों में बीजेपी आगे चल रही है. वहीं, कांग्रेस बहुमत से पीछे है. रुझानों की मानें तो बीजेपी तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाती दिख रही है. इसके बाद देश भर में भाजपा में उत्साह का माहौल है. रुझानों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने खुशी जताते हुए कहा कि जनता ने कांग्रेस के भ्रम को नकारा है. मंगलवार को भाजपा मुख्यालय पर मीडिया से बात करते हुए राठौड़ ने कहा कि पीएम मोदी ने जो देश की प्रतिष्ठा बढ़ाई और विकास के नए आयाम स्थापित किए उस पर जनता ने भरोसा जताया है.

कांग्रेस के हथकंडे अपनाए :मदन राठौड़ ने कहा कि हरियाणा में पीएम मोदी ने जो देश की प्रतिष्ठा बढ़ाई और विकास के नए आयाम स्थापित किए, उस पर जनता ने मुहर लगाई है. कांग्रेस ने भ्रम फैलाने कोशिश की, लेकिन जनता ने उनको नकारा. हरियाणा में कांग्रेस ने सारे हथकंडे अपनाए, उनको लगता था हम चुनाव जीतेंगे, लेकिन जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है. कांग्रेस ने भ्रम पैदा किया था कि बीजेपी आरक्षण खत्म कर देगी, लेकिन जब राहुल गांधी ने विदेश में जाकर अपना भाषण दिया तो उसमें यह साफ हो गया कि बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस सत्ता में आई तो आरक्षण खत्म करेगी. जनता अब समझ गई और कांग्रेस को सबक सिखाया.

नतीजों पर मदन राठौड़ की प्रतिक्रिया (वीडियो ईटीवी भारत जयपुरप)

इसे भी पढ़ें.दलित डिप्टी सीएम के बचाव में उतरी भाजपा, मदन राठौड़ बोले- पार्टी का हर नेता पाक-साफ, केवल चरित्र हनन का हो रहा प्रयास

राठौड़ ने कहा कि हरियाणा में किसान आंदोलन का थोड़ा बहुत नुकसान हुआ, लेकिन जनता अब समझ चुकी है कि मोदी सरकार जो किसान बिल लेकर आई वो जनता के हित में थे. पीएम मोदी ने जो कहा वो करके दिखाया. मदन राठौड़ ने जम्मू कश्मीर में चुनाव परिणाम को लेकर कहा कि वहां कुछ भी हो, लेकिन वहां निष्पक्ष चुनाव हुए. यह बड़ी उपलब्धि है. पत्थरबाज आज कश्मीर से गायब हो गए. वहां पर शांति का वातावरण है. राठौर ने हरियाणा चुनाव के आधार पर कहा कि अब देश में भाजपा के पक्ष में माहौल बन गया है. कांग्रेस का भ्रम पूरी तरीके से खत्म हो चुका है. राजस्थान में भी जब 7 सीटों पर उपचुनाव होगा उन सभी सीटों को भाजपा जीतने जा रही है. भाजपा की सभी सीटों पर जीत होगी, कांग्रेस के खाते से हम उनकी सभी सीटों को छीनने जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details